कांग्रेस प्रत्याशी Archana Gautam की Hot तस्वीरें वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- “मेरे पेशे को राजनीतिक के साथ न मिलाएं”

0
1290
Archana Gautam
कांग्रेस प्रत्याशी Archana Gautam की Hot तस्वीरें वायरल

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रत्यासी एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) को मेरठ में हस्तिनापुर से चुनाव लड़ने का टिकट मिल गया है। टिकट मिलने के बाद ही अर्चना गौतम सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि जब से अर्चना को चुनाव में उतारा गया हैं, तब से उनके एक्टिंग करियर की कुछ हॅाट और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक तरफ जहा उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही हैं वहीं अब इन तस्वारों को देख कर सभी हैरान हो रहे हैं।

Archana Gautam
Archana Gautam

Archana Gautam की Hot तस्वीरें वायरल

फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रत्यासी एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने चुप्पी तोड़ी है। अर्चना गौतम ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा,”मैंने मिस बिकिनी 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। मैं मिस उत्तर प्रदेश 2014 और मिस कॉस्मो वर्ल्ड 2018 थी। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि मेरे पेशे को मीडिया उद्योग में मेरे राजनीतिक करियर के साथ न मिलाएं।”

हाल ही में अर्चना गौतम ने एएनआई से बात करते हुए बताया कि, अगर हस्तिनापुर सीट जाएंगी तो उनका पहला काम विकास की ओर होगा। उन्होंने कहा कि विकास के लिए मै सारे काम करुंगी जो जरुरी होगा इसके बाद पर्यटन को बढ़ावा देना होगा क्योंकि हस्तिनापुर एक खूबसूरत और पर्यटन स्थल है। अगर मैं जीत जाती हूं तो सबसे पहले बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन का निर्माण करूंगी ताकि लोग यहां आसानी से घूमने आ सके।

https://www.instagram.com/p/CTbGLm0hwh2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a00b3c77-272d-4a81-b7bb-912b873727e3

आपको बता दें कि अर्चना गौतम को बिकनी गर्ल के नाम से भी जाना जाता हैं। अर्चना यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। अर्चना ने कांग्रेस पार्टी को दो महीने पहले ही जॅाइन किया है। मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से सात चरणों में होने वाले हैं जिसमें कांग्रेस पार्टी ने 125 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी जिसमें 50 महिला उम्मीदवार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here