90 के दशक में अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय से बॉलीवुड पर राज करने वाली तब्बू ने अब तक शादी नहीं की है। आपको यह जानकार हैरानी हो सकती है कि 45 वर्षीय एक्ट्रेस तब्बू ने अभी तक अजय देवगन की वजह से शादी नहीं की है। तब्‍बू ने एक अखबार को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में बताया है कि वे उम्मीद करती है कि “अजय ने जो किया, उसका उन्हें मलाल भी होगा।”

तब्बू ने इस इंटरव्‍यू में कहा, ‘मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझपर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे और अगर आज में सिंगल हूं तो उसका कारण हैं अजय देवगन। मुझे लगता है अजय को इस बात का पछतावा होना चाहिए।’

तब्बू ने इस इंटरव्‍यू के दौरान मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मैं हर दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए एक अच्‍छा लड़का ढूंढो। खैर, यह तो मजाक है पर मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो वे अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं। जब वह सेट पर होते हैं तो किसी तरह का तनाव नहीं बचता। हमारे बीच एक खास रिश्‍ता है।’

दरअसल तब्‍बू जल्‍द ही रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘गोलमाल अगेन’ में अजय देवगन के साथ कॉमेडी करते हुए नजर आने वाली हैं। हालांकि तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं पर फिर भी  25 साल बाद इस फिल्म में एक बार फिर से दोनों को साथ में रोमांस करते देखना काफी दिलचस्प होगा।

रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम कर रहीं तब्बू कहती हैं, मैं अब कोई रोने-धोने वाली फिल्म नहीं करना चाहती। मेरे फैंस मुझे कॉमेडी फिल्मों में देखना पसंद करते हैं। एक बार मैंने रोहित शेट्टी से मजाक में कहा था कि मुझे भी गोलमाल फ्रेंचाइजी में काम करने का मौका दो। इसी के बाद रोहित ने ‘गोलमाल अगेन’ में तब्बू को लिया। इस फिल्म में तब्बू एक अलग किरदार में नजर आयेंगी। इस फिल्म में तब्बू और अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here