Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस को लग सकता है झटका, “बबीता जी” शो को करने वाली हैं Bye-Bye

"Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah" से हाल ही में शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर ने फैंस को मायूस कर दिया था। अब मुनमुन दत्ता भी शो को अलविदा कह सकती हैं।

0
187
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Mummun Dutta
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Mummun Dutta शो को कर सकती है बाय-बाय

टीवी के पॉपुलर शो “Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” ने हर उम्र के दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई हुई है। इस शो के सभी किरदार से दर्शकों का एक खास लगाव है। लेकिन हाल में यह खबर सामने आ रही है कि शैलेष लोढ़ा के बाद जल्द ही मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) यानी बबीता जी भी शो छोड़ कर जाने वाली हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई खास जानकारी दर्शकों के साथ शेयर नहीं की है।

aX0QO3p ?format=jpg&name=small

इस शो के लिए छोड़ सकती हैं “Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah”

“Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” में जेठालाल और बबीता जी की शरारतें दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं। इस शो में अपने किरदार की वजह से आज मुनमुन की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। इनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही “बिगबॉस ओटीटी सीजन 2” के लिए मुनमुन को ऑफर किया गया है।

इसी ऑफर को एक्सेप्ट करने के लिए बबीता जी अपने पॉपुलर शो को बाय-बाय कर सकती हैं। हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। अब मुनमुन दत्ता अपना शो छोड़कर ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनती है या नहीं इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Munmun Dutta Photos

नए प्लेटफॉर्म पर जलवा बिखेरेंगी मुनमुन दत्ता

अगर मुनमुन दत्ता अपने शो को छोड़कर ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए हां करती हैं तो “Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” शो के दर्शक काफी मायूस हो जाएंगे। लेकिन कहीं न कहीं इनके फैंस को इस बात की खुशी रहेगी कि मुनमुन एक नए प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा बिखेरेंगी।

हालांकि, मुनमुन दत्ता को बिगबॉस सीजन 15 में बतौर गेस्ट कंटेस्टेंट देखा गया था। बिगबॉस सीजन 15 में उन्हें दो दिन के लिए ही देखा गया है।

संबंधित खबरें:

Munmun Dutta Photos: बबीता जी की इन तस्वीरों को देख लिया आपने तो दीवाने हो जाएंगे आप, हर Photo है कातिलाना

जेठालाल उर्फ Dilip Joshi ‘तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा’ को कह रहे हैं अलविदा! कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here