पेपर लीक मामले पर Varun Gandhi ने किया ट्वीट,” छात्र का जीवन एक लंबे संघर्ष की दास्तां बन चुका है”

बता दें कि हाल ही में बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की पीटी परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने के बाद विपक्षी दल इस मसले को लेकर सरकार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

0
166
Varun Gandhi top news on Viral Video
Varun Gandhi

Varun Gandhi: लगातार हो रहे पेपर लीक की घटनाओं और छात्रों की भविष्य की चिंता को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर सराकार पर निशाना साधा है। गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, पूरे परिवार की उम्मीदों का बोझ लेकर अपने कंधों पर लेकर चलने वाले छात्र का जीवन पिछले कुछ सालों से एक लंबे संघर्ष की दास्तां बन चुका है। छात्र अब सिर्फ ‘पढ़ाई’ नहीं करता, अपने हक की ‘लड़ाई’ भी स्वयं ही लड़ रहा है।

Varun Gandhi: अधर में लटाका छात्रों का भविष्य

वरुण गांधी ने कहा कि, अरसों से भर्तियां लटकी है और छात्रों का रेत की तरह समय निकलता जा रहा है, छात्र इससे हताश है। बिना कारण पद रिक्त पड़े हैं, पेपर लीक हो जाते हैं। शिक्षा माफिया सिस्टम पर हावी होता जा रहा है। कोर्ट-कचहरी में छात्रों की उम्मीद टूटती जा रही है। छात्र अब प्रशासन की अक्षमता की कीमत भी स्वयं चुका रहा है। सांसद वरुण गांधी ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा कि, चयन सेवा आयोग कैसे बेहतर हो, परीक्षाएँ कैसे पारदर्शी एवं समय पर हों, इसपर आज और अभी से काम करना होगा।

Varun Gandhi
Varun Gandhi

बता दें कि हाल ही में बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की पीटी परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक होने के बाद विपक्षी दल इस मसले को लेकर सरकार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। परीक्षा रद्द होते ही छात्रों ने इसकी जांच करने की मांग की जिसको संज्ञान में लेते हुए डीजीपी ने मामले की जांच करने के लिए एक नई टीम का गठन किया है। बीपीएससी पेपर लीक कांड में आरोपित मो. आफताब उर्फ राजा से शनिवार देर रात दरभंगा जिले के लहेरियासराय नगर थाने में पूछताछ की गई। गहन पूछताछ के बाद रात में ही उसे छोड़ दिया गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here