पुष्पा स्टार Allu Arjun पहली बार डायरेक्टर S. S. Rajamouli के साथ कर सकते हैं काम, Sanjay Leela Bhansali से भी मिलने पहुंचे अल्लू अर्जुन

Allu Arjun: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में सोमवार को मुंबई दौरा किया था। इस दौरान वह फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के दफ्तर भी मुलाकात करने पहुंचे थे।

0
370
Allu Arjun
Allu Arjun

Allu Arjun: बॉलीवुड मीडिया से आ रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन, जिन्हें आखिरी बार पुष्पा फिल्म में देखा गया था। कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन अब टॉप डायरेक्टर एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli-director, Telugu cinema and Tamil cinema) के साथ काम करने वाले हैं। अल्लू अर्जुन देश के सबसे सफल डायरेक्टर से हाल ही में मिले थे।

यह भी कहा जा रहा है कि राजामौली के साथ फिल्म बनाने के बाद वह तुरंत महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ भी काम करेंगे और उनका यह प्रोजेक्ट 2023 के अंत में आ सकता है। अल्लू अर्जुन को हाल ही में कई बॉलीवुड डायरेक्टर्स से मिलते देखा गया है। बता दें कि अब तक एसएस राजामौली ने कई सितारों के साथ काम किया, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। हालांकि, एसएस राजामौली द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

Allu Arjun संजय लीला भंसाली से मुलाकात करने पहुंचे

वहीं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में सोमवार को मुंबई दौरा किया था। इस दौरान सुपरस्टार अल्लू अर्जुन फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के दफ्तर भी पहुंचे थे। अल्लू अर्जुन और संजय लीला भंसाली की इस मुलाकात ने फिल्म जगत में खासा हलचल पैदा कर दी। यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अल्लू अर्जुन, संजय लीला भंसाली के किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।

Allu Arjun
Allu Arjun

बता दें कि अल्लू अर्जुन की रीसेंट रिलीज पुष्पा फिल्म 300 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं इसके हिंदी वर्जन ने अकेले 100 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाए हैं।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here