एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 34 साल की कम उम्र में ही निधन हो गया, सुशांत सिंह राजपूत के निधने से पूरा बॉलीवुड सदमे में है, लेकिन उनकी आखिरी फिल्म को लेकर फैंस ही नहीं बॉलीबुड भी बेताब है, मगर फैंस की ये बेताबी और इंतजार बस कुछ ही घंटों के लिए और है फिर ये इंतजार खत्म हो जाएगा। जी हां सुशांत की फिल्म दिल बेचारा आज रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में संजना संघी उनके साथ लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म को डायरेक्ट हैमुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जो यूट्यूब पर खूब वायरल हुए।

फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म की म्यूजिक टीम ने उन्हें एक म्यूजिकल ट्रब्यूट दिया है। दरअसल, ‘दिल बेचारा’ की म्‍यूजिक टीम ने एक्‍टर की याद में एक स्‍पेशल वीडियो रिलीज किया है जो कि म्‍यूजिकल ट्रिब्‍यूट है. जिसमें म्‍यूजिक कंपोजर ए आर रहमान फिल्‍म के बाकी सिंगर्स और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्या के साथ अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी है.

फिल्म में संजना एक कैंसर मरीज़ का किरदार निभाती हैं जिसका नाम किज़ी है। किज़नी की मुलाकात होती है एक जिंदादिल लड़के और दिलफेंक आशिक मैनी यानी सुशांत सिंह राजपूत से। शुरुआत में किज़ी, मैनी को पसंद नहीं करतीं हैं पर फिर धीरे-धीरे मैनी की क्यूटनेस पर वो फिदा हो जाती हैं। लेकिन दोनों की लव स्टोरी के बीच आती है किजी की बीमारी यानी कैंसर। इसके बाद किज़ी अपनी बिगड़ती तबीयत के बीच मैनी को इग्नोर करतीं हैं और मैनी, कैसे आखिरी पल तक के साथ देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here