Yuzvendra Chahal ने Rajasthan Royals के ट्विटर हैंडल को किया हैक, खुद को बताया टीम का कप्तान

0
296
Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल मैदान में अपने स्पिन के जाल में बड़े-बड़े क्रिकेट के सुरमाओं को फंसाया है। लेकिन इस बार उन्होंने ये कारनामा मैदान के बाहर किया है। दरअसल, चहल ने राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए अपने आप को राजस्थान की टीम का कप्तान बताया है। इसके बाद से चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टीम ने ही Yuzvendra Chahal को बनाया था एडमिन

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने युजवेंद्र चहल को एक दिन के लिए ट्विटर हैंडल का ‘एडमिन’ बनाया था। लेकिन ‘कप्तानी’ पर इस खास ट्वीट ने आरआर के अधिकारियों को भी स्तब्ध कर दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जाने के बाद चहल को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है। बता दें कि भारतीय लेग स्पिनर चहल अपने मजाकिया अंदाज और मजेदार वीडियो के लिए जाने जाते हैं।

आरआर ने आईपीएल 2022 के लिए न्यू डिज़ाइन जर्सी का किया खुलासा

बता दें कि इससे पहले मंगलवार (15 मार्च) को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया। फ्रैंचाइज़ी ने कप्तान संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल को एक पैकेट सौंपते हुए एक मोटरबाइकर का शानदार ढंग से बनाया गया वीडियो साझा किया। वीडियो में किए गए स्टंट रेडबुल स्टंटमैन रॉबी मैडिसन द्वारा किए गए थे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here