Home Tags Yuzvendra Chahal Viral video

Tag: Yuzvendra Chahal Viral video

IPL में जब युजवेंद्र चहल को लगा था कि उन्हें 6...

0
IPL 2022 का 39वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल की खास किस्सा का शेयर किया है। वो युवराज सिंह के साथ हुए एक वाकया को याद करते हुए एक वाकया शेयर किया है। राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है।

Yuzvendra Chahal को आईपीएल 2013 के समय 15वीं मंजिल से लटका...

0
Team India के स्टार स्पिनर Yuzvendra Chahal काफी लंबे समय से आईपीएल में खेल रहे हैं। 2014 में चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ने से पहले मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। चहल इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं। अश्विन और चहल दोनों ही राजस्थान रॉयल्स की ओर से साथ खेल रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अश्विन, चहल के साथ करुण नायर क्रिकेट को लेकर चर्चा करते दिख रहे हैं। इस चर्चा के दौरान चहल ने एक दहला देने वाला किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे 2013 आईपीएल में उनकी जान जाते-जाते बची थी।

Yuzvendra Chahal ने Rajasthan Royals के ट्विटर हैंडल को किया हैक,...

0
Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल मैदान में अपने स्पिन के जाल में बड़े-बड़े क्रिकेट के सूरमाओं को फंसाया है। लेकिन इस बार उन्होंने ये कारनामा मैदान के बाहर किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!