Yuzvendra Chahal को आईपीएल 2013 के समय 15वीं मंजिल से लटका दिया था, एक क्रिकेटर ने शराब पीकर की थी दिल दहलाने वाली हरकत

0
212
Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

Team India के स्टार स्पिनर Yuzvendra Chahal काफी लंबे समय से आईपीएल में खेल रहे हैं। 2014 में चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़ने से पहले मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। चहल इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं। अश्विन और चहल दोनों ही राजस्थान रॉयल्स की ओर से साथ खेल रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अश्विन, चहल के साथ करुण नायर क्रिकेट को लेकर चर्चा करते दिख रहे हैं। इस चर्चा के दौरान चहल ने एक दहला देने वाला किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे 2013 आईपीएल में उनकी जान जाते-जाते बची थी।

Yuzvendra Chahal ने सुनाया दिल दहला देने वाला किस्सा

yuzi chahal

चहल ने इस वीडियो में कहा कि मैंने यह स्टोरी कभी नहीं सुनाई है, लेकिन अब लोग इसके बारे में जानेंगे। यह 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा था। हमारा एक मैच बैंगलोर में था। मैच के बाद एक गेट-टुगेदर था। तो वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था मैं उसका नाम नहीं लूंगा। वह बहुत ज्यादा नशे में था। वह काफी देर से मुझे घूर रहा था, फिर उसने मुझे बुलाया।

chahal

चहल ने आगे कहा कि वह मुझे बाहर ले गया और बालकनी से मुझे टांग दिया। मेरे हाथ उसके गले पर लिपटे हुए थे। अगर मेरी ग्रिप छूट जाती तो… मैं 15वीं मंजिल से गिर जाता। अचानक वहां मौजूद बहुत से लोग आए, उन्होंने इस पूरी स्थिति को संभाली। मैं बेहोश सा हो गया था, मुझे लोगों ने पानी दिया। उस दिन मुझे समझ में आया कि हमें बाहर जाते हुए कितना जिम्मेदार होना चाहिए। तो यह ऐसी घटना थी जिसको लेकर मुझे लगता है कि मैं बाल-बाल बचा था।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here