SS Rajamouli Mahabharat Movie: महाभारत के लिए एस.एस.राजामौली का मास्टर प्लान, कहा- इसे बनाने में तो…

राजामौली ने कहा कि अपनी फिल्मों को और भी बड़ा और बेहतर बनाना चाहते हैं और वह बाकी दुनिया को भारतीय कहानियां बताना चाहता हैं।

0
282
SS Rajamouli Mahabharat Movie
SS Rajamouli Mahabharat Movie

SS Rajamouli Mahabharat Movie: फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बाहुबली 2 को पीछे छोड़ते हुए भारत और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

आरआरआर ने दुनिया भर में 1115 करोड़ की कमाई के साथ अपना अंतिम पड़ाव पूरा कर लिया है। दंगल, बाहुबली द कन्क्लूजन और केजीएफ 2 यश स्टारर फिल्म के बाद इस फिल्म ने विश्व स्तर पर सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में नाम कमा लिया है।

SS Rajamouli Mahabharat Movie
SS Rajamouli Mahabharat Movie

SS Rajamouli Mahabharat Movie: ‘महाभारत’ बनाना उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है

आप जानते हैं कि फिल्ममेकर एसएस राजामौली किसी परिचय के मोहताज नहीं है क्योंकि उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक बड़ा नाम कमाया है। अब सुनने में आ रहा है कि वह ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। मिंट से बातचीत करते हुए राजामौली ने कहा कि वह महाकाव्य ‘महाभारत’ पर एक भव्य फिल्म बनाना चाहते हैं।

SS Rajamouli Mahabharat Movie
SS Rajamouli Mahabharat Movie

राजामौली ने कहा कि अपनी फिल्मों को और भी बड़ा और बेहतर बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हां मैं बाकी दुनिया को भारतीय कहानियां बताना चाहता हूं। महाभारत (महाकाव्य) मेरा एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। लेकिन मुझे इस प्रोजेक्ट को शुरू करने में काफी समय लगने वाला है। ‘महाभारत’ के प्रोजेक्ट में कदम रखने से पहले मैं शायद तीन या चार फिल्में बनाना चाहता हूं।”

‘RRR’ का हॉलीवुड में भी रिकॉर्ड, फिल्म को मिला ये अवार्ड

सभी जानते हैं कि उनकी हालिया रिलीज हुई ‘RRR’ ने भी छप्पर फाड़ कमाई की है। यदि वह ‘महाभारत’ फिल्म बनातें हैं तो यह देखने वाली होगी। एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण की आरआरआर हॉलीवुड में नई ऊंचाईयों को छू रही है।

आरआरआर ने अब अब हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिड-सीज़न अवार्ड्स (Hollywood Critics Association mid-season awards) में हॉलीवुड फिल्म एक और पंख जोड़ा, टॉप गन मेवरिक, द बैटमैन, टर्निंग रेड, चा चा रियल स्मूथ, एल्विस, द नॉर्थमैन और जैसे पसंदीदा फिल्म को पछाड़ते हुए रनर-अप का अवार्ड अपने नाम कर लिया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here