Kamal R Khan ने फिल्म RRR को लेकर कही ये बात, राजमौली को टक्कर देने के लिए ‘Deshdrohi 2’ का किया ऐलान

केआरके ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे खराब फिल्म बनाने के लिए निर्देशक राजामौली की आलोचना की।

0
227
Kamal R Khan
Kamal R Khan ने फिल्म RRR को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (Kamal R Khan) अक्सर अपनी विवादित टिप्पणी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अपने यूट्यूब चैनल के जरिए वह अभिनेताओं और फिल्मों के सनसनीखेज कमेंट करते हुए वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने एसएस राजामौली की आरआरआर को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। इसके अलावा केआरके ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे खराब फिल्म बनाने के लिए निर्देशक राजामौली की भी आलोचना की।

RRR
RRR

Kamal R Khan ने की ‘देशद्रोही2’ फिल्म की घोषणा

बताते चले कि हाल ही में केआरके ने राजामौली की एक और पैन इंडिया फिल्म बाहुबली पर प्रतिक्रिया दी थी। बाहुबली फिल्म न केवल तेलुगु में है, बल्कि विश्व सिनेमा में भी है। इस फिल्म से राजामौली, प्रभास और कई अन्य कलाकारों को दुनिया भर में पहचान मिली है। हालांकि केआरके ने उन्हें बाहुबली से भी बड़ी फिल्म बनाने की चुनौती दी।

Kamal R Khan के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। हाल ही में केआरके ने एक ट्वीट पर दावा किया कि वो 50 करोड़ में आरआरआर से अच्छी फिल्म बना सकते हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का बिजनेस भी करेगी। ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा, ‘मैं 680 करोड़ रुपए के बजट वाली आरआरआर से बेहतर फिल्म, महज 50 करोड़ के बजट में बनाऊंगा। और मैं इस बात की गारंटी देता हूं कि मेरी फिल्म 400- 500 करोड़ रुपए की कमाई करेगी वो भी सिर्फ इंडिया में’।

Kamal R Khan on Budget 2022
Kamal R Khan

इस ट्वीट के बाद से केआरके को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा हैं। आखिर में बता दें कि 2008 में केआरके ने फिल्म ‘देशद्रोही’ में अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan को सांंप ने काटा तो बोले Bollywood Director- सुनने में आ रहा है कि सांप मर गया

जल्द ही KL Rahul की दुल्हनियां बनेंगी Athiya Shetty, शादी की तैयारी शुरू!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here