IAS Tina Dabi Wedding: आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं IAS Tina और Pradeep, जयपुर में लेंगे सात फेरे

0
264
IAS Tina Dabi Wedding
IAS Tina Dabi Wedding

IAS Tina Dabi Wedding: IAS Tina Dabi और IAS Pradeep Gawande आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी में कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल होने वाले हैं। यह जोड़ा जयपुर के एक होटल में सात फेरे लेने वाले हैं। शादी की रिसेप्शन पार्टी भी 22 अप्रैल को जयपुर में ही की जाएगी। सगाई की फोटो शेयर होने के बाद से ही इनके फैंस को इनकी शादी का इंतजार था।

Capture 1 2

IAS Tina Dabi Wedding: High Profile Guest होंगे शामिल

IAS Tina Dabi Wedding: UPSC 2016 की टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) दोबारा शादी करने जा रही हैं। राजस्‍थान कैडर की IAS अफसर टीना, 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ आज जयपुर के एक होटल में सात फेरे लेंगी। वहीं, 22 अप्रैल को शादी का रिसेप्शन रखा गया है। बताया जा रहा है कि शादी में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी शामिल होने वाले हैं। यह शादी काफी खास है क्योंकि यह टीना डाबी की दूसरी शादी है वहीं, प्रदीप की पहली शादी है। इन दोनों में लगभग 13 साल का Age Gap है।

WhatsApp Image 2022 03 29 at 9.53.19 AM

IAS Tina Dabi Wedding: इंस्टाग्राम अकाउंट किया Deactivate

IAS Tina Dabi Wedding: सगाई के तुरंत बाद ही टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपने प्यार का भी इजहार किया था। लेकिन शादी के कुछ समय पहले ही जोड़े ने अपना अकाउंट डिएक्टीवेट कर दिया है। इस बात से इनके फैंस को काफी बड़ा झटका भी लगा है। फैंस को इंतजार है कि जल्द ही इनकी शादी की तस्वीरें उनके साथ साझा की जाएं।

2020 में हुआ था टीना डाबी का तलाक

WhatsApp Image 2022 03 29 at 1.07.49 PM

IAS Tina Dabi की ये दूसरी शादी है। इनकी पहली शादी 2018 में IAS Athar Aamir Khan से हुई थी। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं। उस समय भी ये शादी काफी चर्चा का विषय रही थी। लेकिन इन दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए फाइल किया था और साल 2020 में उन दोनों का तलाक हो गया था।

संबंधित खबरें:

IAS Tina Dabi दोबारा करने जा रहीं शादी, जानिए कौन हैं उनके हमसफर?

UPSC Topper IAS Tina Dabi ने क्यों लिया अपने पहले पति Athar Khan से तलाक?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here