बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक Satish Kaushik का निधन, 66 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Satish Kaushik:

0
112
satish kausik
satish kausik

Satish Kaushik: बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन हो गया है। 66 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के अनुसार सतीश कौशिक का बुधवार रात दिल्‍ली के पास गुरुग्राम में निधन हो गया। उनकी मौत की वजह हार्टअटैक बताई जा रही है। उनके निधन की जानकारी मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर दी। अनुपम ने लिखा, ‘सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी।’ हालांकि, अभी तक उनके निधन की वजह साफ नहीं हो पाई है।

अनुपम खेर ने उन्‍हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘जानता हूं, मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है, पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति!

Anupam Kher Tweet

Satish Kaushik: दो दिन पूर्व जावेद अख्तर की होली पार्टी में की थी शिरकत

Satish Kaushik Death News today
Satish Kaushik.

Satish Kaushik: बीते 7 मार्च को सतीश कौशिक मशहूर बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर की ओर से आयोजित होली पार्टी में पहुंचे थे और सभी के साथ होली भी खेली थी। उन्होंने इस सेलिब्रेशन के फोटोज ट्वीट करके लिखा था- जावेद अख्तर, शबाना आजमी, बाबा आजमी, तन्वी आजमी की तरफ से रखी गई होली पार्टी में रंगबिरंगी खुशनुमा होली का मजा उठाया। न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल और रिचा चड्‌ढा से मिला। सभी को होली की शुभकामनाएं।

Satish Kaushik:दिल्‍ली से था गहरा नाता

Satish Kaushik News
Satish Kaushik .

सतीश जन्‍म का जन्‍म बेशक हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ,लेकिन दिल्‍ली के साथ उनका नाता पुराना है।डीयू के किरोड़ीमल कॉलेज से बीए के बाद उन्‍होंने नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। साल 1985 में उन्‍होंने शशि कौशिक के साथ विवाह किया।
साल 1983 में उन्‍होंने मायानगरी में कदम रखा।इससे पहले वे थियेटर करते थे। सतीश को सबसे ज्‍यादा पहचान मिस्‍टर इंडिया फिल्‍म से मिली 1990 में राम-लखन, 1997 में साजन चले ससुराल फिल्‍म के लिए सर्वश्रेष्‍ठ हास्‍य अभिनेता का फिल्‍म फेयर पुरस्‍कार भी मिला था।सतीश कौशिक एक बेहतरीन हास्‍य अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और स्क्रिप्ट राइटर भी थे।

Satish Kaushik: बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

Satish Kaushik: सतीश कौशिक के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छाई है। कई सिलेब्रिटीज ने उन्‍हें श्रद्धांजलि दी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here