ग्लोबल आइकॉन बन चुकी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना ढंका बजा चुकी बी-टाउन गर्ल की हॉलीवुड फिल्म बेवॉच का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। जिसमें सिर्फ पीके ही छाई हुई है, पोस्टर की जानकारी फिल्म बेवॉच के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मिली।

बेवॉच के पोस्टर की बात करें तो प्रियंका इसमें बेहद खूबसूरत लग रही है, उनका लुक काफी हॉट नजर आ रहा है। पोस्टर में खास बात यह है कि इसमें मुख्य रुप से सिर्फ प्रियंका दिखाई दे रही है, अन्य कलाकार उनके द्वारा लगाए गए चश्मे में दिखाए दे रहे हैं। पोस्टर पर फिल्म के रिलीज होने की भी तारीख लिखी गई है। हर कोई प्रियंका की यह फिल्म देखने के लिए बेताब है, खैर यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो जाएगी।

गौरतलब है कि बेवॉच का यह खूबसूरत पोस्टर रिलीज हुआ ही था कि पोस्टर पर नकल के आरोप लगाए गए हैं, हॉलीवुड फिल्म ऑलमोस्ट फेमस का पोस्टर लुक भी कुछ ऐसा ही था जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस केट हडसन ने भी आंखों पर चश्मे लगाए हैं और चश्मे में फिल्म का टाइटल नजर आ रहा था।

फिल्म की बात करें तो पीके इसमें ग्रे शेड में नजर आएंगी, फिल्म को लेकर प्रियंका का कहना है कि भले ही वह नेगेटिव किरदार में है, मगर वह नहीं जानती कि कितनी ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने द रॉक को धमकाया है, मगर मैंने अपनी फिल्म में द रॉक को काफी डांट लगाई है।

बता दें इन दिनों प्रियंका की अमेरिकन टीवी सीरियल क्वांटिको की भी शूटिंग पूरी हो चुकी है, और वह भारत आना चाहती हैं। प्रियंका ने हाल ही में ट्वीट में भी किया और लिखा कि उनका न्यूयॉर्क में अंतिम आधिकारिक सप्ताह है. घर में पैकिंग करते वक्त उन्हें मिक्स्ड इमोशनल फीलिंग हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here