‘Thalaivar 169’ में नजर आएंगे Rajinikanth, Nelson के साथ फिल्म की साइन

0
404
'Thalaivar 169' में नजर आएंगे Rajinikanth

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि अभिनेता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो अपनी अगामी फिल्म के लिए डॉक्टर फेम निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson) के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। जिसका नाम थलाइवर 169 (Thalaivar 169) है। इस फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी मेकर्स ने जाने-माने कंपोजर अनिरुद्ध को दी है। सन पिक्चर्स द्वारा एक नया मोशन पोस्टर गुरुवार को रिलीज किया गया। यह फिल्म नेल्सन और रजनीकांत के बीच पहली बार सहयोग को चिह्नित करती है।

Thalaivar 169 में नजर आएंगे Rajinikanth

पोस्टर में संगीतकार अनिरुद्ध के साथ फिल्म निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार ब्लैक कोट-पैंट में स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, रजनीकांत हमेशा की तरह अपने स्वैग में दिख रहे हैं। आपको बता दें कि रजनीकांत आखिरी बार फिल्म अन्नाथे में नजर आए थे। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में, खुशबू, मीना और कीर्ति सुरेश नजर है। और इस फिल्म में नयनतारा को रजनीकांत की प्रेमिका के रूप में देखा जा सकता है। फिल्म, के गाने इम्मान ने लिखा है। फिल्म के गाने रिलीज होने के साथ ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर थी।

Rajinikanth
Rajinikanth

आपको बता दें कि रजनीकांत के कुछ दीवाने फैंस ने उनकी फिल्म ‘अन्नाथे’(Annathae) के पोस्टर (Poster) का अभिषेक बकरी के बलि (Goat sacrifice) देकर उसके खून से किए थे। हैरानी की बात ये है कि, जैसे ही साउथ मेगास्टार की फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, वैसे ही रजनीकांत के कुछ फैंस ने एक बकरे की बलि दे दी थी। खुद को थलाईवा के फैन कहने वाले इन प्रशंसकों ने फिल्म के पोस्टर का अभिषेक बकरे के खून से किया था। सोशल मीडिया पर बकरे की बलि देकर ‘अन्नाथे’ के पोस्टर का अभिषेक करने का वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here