Shehnaaz Gill ने समंदर किनारे कबूतरों के साथ की जमकर मस्ती, देखें मजेदार Video

0
420
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill समंदर किनारे कबूतरों के साथ की जमकर मस्ती

लाखों दिलों की धड़कन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के चेहरे पर काफी दिनों के बाद हंसी दिखाई दी। शहनाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज समंदर के किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। फैंस शहनाज के इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही उनकी तारिफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “काश मैं भी उड़ सकती।” वीडियो में शहनाज ब्लैक कलर का टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में बॅालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने धमाकेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों ट्रेंडिग सॅान्ग बोरिंग डे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इसे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, ‘दो बोर लोग आपके #BoringDay को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं’। शहनाज अपने ऑल-ब्लैक लुक मेकअप और बोल्ड लिप्स के साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी, दूसरी ओर, शिल्पा भी नारंगी रंग की ड्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो अपलोड होने के कुछ मिनट बाद ही इसे Instagram पर एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके है। इसके साथ ही फैंस ने कमेंच भी किया था। एक यूजर ने लिखा था- ‘लाखों दिलों की शहनाज क्वीन’। 

वहीं अब खबर आ रही है कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) के नए रियलिटी शो लॉक अप (Lock Up) शो में सबकी चहेती एक्ट्रेस शहनाज (Shehnaaz Gill) गिल नजर आने वाली है। जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नही हैं, पर इस बात की अभी तक आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here