Bigg Boss 15: Umar Riaz ने की Neha Bhasin की तुलना मीशा अय्यर से कहा- ‘वो भी ऐसे ही सब लड़को के साथ बना कर रखती थी’

0
291
Umar Riaz
Bigg Boss 15: Umar Riaz ने की Neha Bhasin की तुलना मीशा अय्यर से

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच एक बड़ी लड़ाई देखी गई, जिसमें बाद वाला बहुत आक्रामक हो गया। बता दें कि नेहा भसीन और राजीव अदतिया के बीच जो तनातनी थी, वह आखिरकार उमर और प्रतीक की लड़ाई बन गई। एपिसोड की शुरुआत में राजीव को उमर रियाज से नेहा भसीन के व्यवहार के बारे में बताते हुए कहा कि वह नेहा से नाराज हैं और बाद में नेहा ने उनसे एक बार भी बात करने की कोशिश नहीं की।

https://www.instagram.com/p/CWp3X5lPkbH/

राजीव से बातचीत के दौरान उमर रियाज ने नेहा भसीन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी राजीव ने उमर से कहा, “नेहा कल रात से मेरे पास एक बार भी नहीं आई कि मैं उससे परेशान क्यों हूं। वह मुझसे 4 साल बड़ी है। लेकिन मेरे पास दिमाग है, मैं एक व्यवसायी हूं और मैंने जीवन में बहुत अच्छा किया है। मैंने सिर्फ बेवकूफ बनाकर घर में अपना नाम नहीं बनाया है। उसे मुझे यह सिखाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए कि घर में कैसे व्यवहार करना है।

Neha Bhasin की तुलना मीशा अय्यर से की

उमर ने राजीव को सुना और फिर जवाब दिया, “नेहा का खेल बिल्कुल मीशा अय्यर की तरह है। वो भी ऐसे ही सब लड़कों के साथ बना के रखती थी … और उसका एक खास था … बस ऐसे ही वही खेल नेहा भसीन की है। “बाद में राजीव और नेहा अपनी गलतफहमी पर चर्चा करने बैठे लेकिन वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। जबकि नेहा ने राजीव पर अपनी निराशा दिखाई कि वह उनके पास आने की बजाय उमर के पास गया और सब कुछ साझा किया। उसने उसे यहां तक ​​​​कहा कि अगर वह उससे परेशान है तो उसे उसके पास आना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Rashami Desai ने कहा, Pratik Sehajpal अपनी बीबी ओटीटी हरकतों को दोहरा रहे हैं

Bigg Boss 15: Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में अब बढ़ेगा मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here