Home Tags Umar Riaz

Tag: Umar Riaz

‘Khatron Ke Khiladi Season 12’ की इस तारीख से होगी शुरुआत,...

0
मोस्ट अवेटेड स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi Season) एक और सीजन के साथ वापस आ रहा है। शो के निर्माता सीजन 12 के लिए तैयार हैं

Bigg Boss 15: Umar Riaz ने की Neha Bhasin की तुलना...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच एक बड़ी लड़ाई देखी गई, जिसमें बाद वाला बहुत आक्रामक हो गया। बता दें कि नेहा भसीन और राजीव अदतिया के बीच जो तनातनी थी, वह आखिरकार उमर और प्रतीक की लड़ाई बन गई। एपिसोड की शुरुआत में राजीव को उमर रियाज से नेहा भसीन के व्यवहार के बारे में बताते हुए का कि वह नेहा से नाराज हैं और बाद में नेहा ने उनसे एक बार भी बात करने की कोशिश नहीं की।

Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के पूर्व ओटीटी कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने बिग बॉस 15 के घर के नियमों पर सवाल उठाए हैं। जीशान ने हाल ही में करण कुंद्रा-प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज-सिम्बा नागपाल के बीच हुए झगड़े पर प्रतिक्रिया दी है। जीशान ने ट्विटर पर लिखा, कि "एक प्रतियोगी से पहले शो के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, मुझे आश्चर्य है कि एक ही मंच पर रहने वाले सभी लोगों के लिए नियम अलग क्यों हैं। करण, सिम्बा और कई ने हिंसा का सहारा लिया है और अभी भी घर में हैं। क्या हिंसा की डिक्शनरी बदल गई है?

Bigg Boss 15: मेडिकल इमरजेंसी के कारण Shamita Shetty शो से...

0
Bigg Boss 15: सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) मेडिकल कारणों से 'बिग बॉस 15' के घर से बाहर हो गई हैं। लेकिन वह मंगलवार या बुधवार तक "वापस" आ जाएगी। इस शो को प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन शमिता के फैंस में हड़कंप मच गया है। क्योकि वे राकेश बापट के साथ उनकी केमिस्ट्री को दिलचस्पी से देख रहे थे, लेकिन वह मेडिकल कारणों का हवाला देते हुए घर से बाहर चली गई हैं। उसके बाद अफसाना खान को बिग बॉस ने घर छोड़ने के लिए कह दिया गया।

Bigg Boss 15: Umar Riaz और Pratik Sehajpal आपस में भिड़े,...

0
Bigg Boss 15: पिछले महीने शो शुरू होने के बाद से ही सलमान खान (salman khan) ने बिग बॉस 15 को होस्ट किया था और तब से ड्रामा काफी बढ़ गया है। उमर रियाज (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) अब आमने-सामने हैं। कल के एपिसोड में दोनों ने किचन एरिया में आपस में भिड़ गए।

Big Boss 15 में Weekend Ka Vaar होगा मजेदार, मायशा हुईं...

0
रविवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर से एक और सदस्य शो से बाहर होंगे। स्प्लिट्सविला विजेता मायशा अय्यर शनिवार को बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। मायशा का नाम एविक्शन में सुनने के बाद उनके बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंड ईशान सहगल फूट-फूटकर रोने लगे थे। मायशा के जाने से उनके कई दोस्त इमोशनल हो गए।

Bigg Boss 15: टास्क में चोट लगने के बाद Asim Riaz...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन झगड़े होते रहते है हैं। बिग बॉस के घर में जब भी कोई टास्क होता है। तो कंटेस्टेंट हमेशा अपना 100% देने की कोशिश करते हैं, वहीं इस दौरान घायल होना कोई नई बात नहीं है। हाल ही के एक एपिसोड में उमर रियाज (Umar Riaz) को बेहद जोश के साथ टास्क (Task) करते देखा गया।

Bigg Boss 15: Prateek Sahajpal और उमर रियाज में पहले ही...

0
Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) ने बिग बॉस 15 में कदम रखते ही झगड़ा शुरू कर दिया। बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट रह चुके है इस शो में प्रतीक की सबसे पहले लड़ाई उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ हुई। 3 अक्टूबर को बिग बॉस ओटीटी के प्रतिभागियों प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट का बिग बॉस में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बिग बॉस ने इन तीनों के पास स्पेशल पावर होने का एलान किया। इसके बाद ये तीनों नॉमिनेशन से बचे रहेंगे।

Bigg Boss 15 में दिखेंगे Umar Riaz, जम्मू मेडिकल कॉलेज से...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी शुरू हो गई है। इस शो का पहला प्रतियोगी मिल गया है। बता दें कि असीम रियाज (Asim Riaz)के बाद उमर रियाज (Umar Riaz) बिग बॉस 15 में दिखने वाले है। उमर बिग बॉस 13 के मशहूर प्रतियोगी असीम रियाज के बड़े भाई हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!