Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर उठाए सवाल, कहा-‘कई लोग हिंसा का सहारा ले चुके हैं और अब भी घर में हैं’

0
455
Zeeshan Khan
Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर उठाए सवाल

Bigg Boss 15: बिग बॉस के पूर्व ओटीटी कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने बिग बॉस 15 के घर के नियमों पर सवाल उठाए हैं। जीशान ने हाल ही में करण कुंद्रा-प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज-सिम्बा नागपाल के बीच हुए झगड़े पर प्रतिक्रिया दी है। जीशान ने ट्विटर पर लिखा, कि “एक प्रतियोगी से पहले शो के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, मुझे आश्चर्य है कि एक ही मंच पर रहने वाले सभी लोगों के लिए नियम अलग क्यों हैं। करण, सिम्बा और कई ने हिंसा का सहारा लिया है और अभी भी घर में हैं। क्या हिंसा की डिक्शनरी बदल गई है?

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कंटेस्टेंट उमर रियाज और सिम्बा नागपाल के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। बाद में सिम्बा ने उमर को स्विमिंग पूल में धकेल दिया था। इसके अलावा पिछले महीने, प्रतियोगी करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल एक टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ आक्रामक हो गए थे। उसके बाद करण ने प्रतीक की गर्दन अपनी बाहों में पकड़ ली और उसे जमीन पर पटक दिया था।

https://www.instagram.com/p/CUQAyi2KF6W/

जीशान ने बिग बॉस ओटीटी हाउस छोड़ने के लिए क्या कहा

इस बीच, जीशान को नियम तोड़ने और एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के साथ हिंसक होने के लिए बिग बॉस ओटीटी हाउस छोड़ने के लिए कहा गया। बाहर निकलने के बाद, जीशान ने इंस्टाग्राम पर घर के अंदर लगी चोटों की तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने अपनी बाहों और छाती पर खरोंच दिखाते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं। बाद में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, जीशान ने लिखा था, “एक विजेता को उस व्यक्ति के रूप में परिभाषित किया जाता है जो जीतता है, और वास्तव में मुझे लगता है कि मैं जीत गया हूं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: मेडिकल इमरजेंसी के कारण Shamita Shetty शो से बाहर?

Bigg Boss 15: Umar Riaz और Pratik Sehajpal आपस में भिड़े, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी रह गए हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here