Home Tags Pratik Sehajpal

Tag: Pratik Sehajpal

Bigg Boss 16: जानिए कब शुरू होगा Salman Khan का शो ‘बिग...

0
Bigg Boss 16: Salman Khan का रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। वहीं 'बिग बॉस 16' की शुरुआत की तारीख चर्चा में आ गए हैं।

‘Khatron Ke Khiladi Season 12’ की इस तारीख से होगी शुरुआत,...

0
मोस्ट अवेटेड स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi Season) एक और सीजन के साथ वापस आ रहा है। शो के निर्माता सीजन 12 के लिए तैयार हैं

Bigg Boss 15: Rashami Desai ने कहा, Pratik Sehajpal अपनी बीबी...

0
Bigg Boss 15: रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस की सबसे उल्लेखनीय प्रतियोगियों में से एक रही हैं। उतरन और दिल से दिल तक जैसे शो का हिस्सा बनने के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री ने अपने सीजन बिग बॉस 13 में काफी सुर्खियां बटोरीं। तब से, वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में एक अतिथि रही हैं। दर्शक उन्हें जल्द ही बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के साथ वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में देखेंगे।

Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के पूर्व ओटीटी कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने बिग बॉस 15 के घर के नियमों पर सवाल उठाए हैं। जीशान ने हाल ही में करण कुंद्रा-प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज-सिम्बा नागपाल के बीच हुए झगड़े पर प्रतिक्रिया दी है। जीशान ने ट्विटर पर लिखा, कि "एक प्रतियोगी से पहले शो के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, मुझे आश्चर्य है कि एक ही मंच पर रहने वाले सभी लोगों के लिए नियम अलग क्यों हैं। करण, सिम्बा और कई ने हिंसा का सहारा लिया है और अभी भी घर में हैं। क्या हिंसा की डिक्शनरी बदल गई है?

Bigg Boss 15: Umar Riaz और Pratik Sehajpal आपस में भिड़े,...

0
Bigg Boss 15: पिछले महीने शो शुरू होने के बाद से ही सलमान खान (salman khan) ने बिग बॉस 15 को होस्ट किया था और तब से ड्रामा काफी बढ़ गया है। उमर रियाज (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) अब आमने-सामने हैं। कल के एपिसोड में दोनों ने किचन एरिया में आपस में भिड़ गए।

Bigg Boss के घर में Karan Kundra ने Pratik Sehajpal को...

0
Bigg Boss में किसी का झगड़ा, बहस और तकरार होना आम बात है। हर सीजन के ज्‍यादातर एपिसोड में यह सब चीजें देखने को मिलती हैं और लेकिन बिग बॉस के नए सीजन में जिस तरह की हरकते हो रही हैं उसकी बहुत ज्‍यादा ऑनलाइन आलोचना की जा रही है। एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें घर में प्रतियोगी करण कुंद्रा (Karan Kundra) और Pratik Sehajpal एक टास्क के दौरान एक-दूसरे के साथ आक्रामक होते दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 15: Jay Bhanushali ने फिर दी मां की...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 का लेटेस्ट एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. बिग बॉस ने घरवालों को ‘जंगल में खुंखार दंगल’ टास्क टास्क खेलते देखा गया। यह टास्क ज्यादा बहुत ही अग्रेसिव तौर पर खेला। जंगलवासियों ने फिजिकल फोर्स का इस्तेमाल घरवासी निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) पर किया जिसकी वजह से उनके पैरों पर खरोंच और नाखूनों में तोट गई। जय भानुशाली और करण कुंद्रा ने निशांत को ब्लॉक किया और फिर शमिता शेट्टी निशांत को बचाने की कोशिश करती हैं। इस दौरान शमिता शेट्टी की टांग खींच ली और प्रतीक ने कहा कि उन्होंने शमिता को एक खास तरह से पकड़ रखा था जिससे उन्हें चोट लग गई। हालांकि, तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि उनके लड़के ऐसा कभी नहीं करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!