Home Tags Raqesh Bapat

Tag: Raqesh Bapat

Raqesh Bapat संग ब्रेकअप की खबरों पर Shamita Shetty ने तोड़ी चुप्पी,...

0
बिग बॉस ओटीटी के घर से आने के बाद Raqesh Bapat और Shamita Shetty को एक साथ समय बिताते देखा जा रहा है। वहीं हाल ही में खबर फैली थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के पूर्व ओटीटी कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने बिग बॉस 15 के घर के नियमों पर सवाल उठाए हैं। जीशान ने हाल ही में करण कुंद्रा-प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज-सिम्बा नागपाल के बीच हुए झगड़े पर प्रतिक्रिया दी है। जीशान ने ट्विटर पर लिखा, कि "एक प्रतियोगी से पहले शो के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, मुझे आश्चर्य है कि एक ही मंच पर रहने वाले सभी लोगों के लिए नियम अलग क्यों हैं। करण, सिम्बा और कई ने हिंसा का सहारा लिया है और अभी भी घर में हैं। क्या हिंसा की डिक्शनरी बदल गई है?

Bigg Boss 15: Raqesh Bapat ने रोमांटिक रील के साथ Shamita...

0
Bigg Boss 15: राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को उनके बिग बॉस 15 में आने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बिग बॉस ओटीटी पर शमिता के साथ रिलेशनशिप में आने वाले राकेश ने फिल्म शेरशाह के गाने 'रांझा' पर डांस करते हुए एक रोमांटिक रील (Romantic Reel) शेयर किया है।

Raqesh Bapat और Shamita Shetty ने दिया फैंस के NAUGHTY सवालों...

0
बिग बॉस के घर से आने के बाद राकेश बापत (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक साथ समय बिताते देखा जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) खत्म होने के बाद से ही राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ देखा गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!