Bigg Boss 15: Raqesh Bapat ने रोमांटिक रील के साथ Shamita को भेजी शुभकामनाएं, शिल्पा शेट्टी ने कहा ‘ओह’

0
354
shamita-raqesh
राकेश बापट ने रोमांटिक रील के साथ शमिता को भेजी शुभकामनाएं

Bigg Boss 15: राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को उनके बिग बॉस 15 में आने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बिग बॉस ओटीटी पर शमिता के साथ रिलेशनशिप में आने वाले राकेश ने फिल्म शेरशाह के गाने ‘रांझा’ पर डांस करते हुए एक रोमांटिक रील (Romantic Reel) शेयर किया है।

रील शेयर करते हुए राकेश ने लिखा, “आपको स्क्रीन पर देखकर अजीब लग रहा है लेकिन मुझे यकिन है। कि आप बहुत शानदार खेल खेलेंगी और, आप आगे तक भी जाएंगी हम सभी को गौरवान्वित करेंगी! मैं इस यात्रा में आपका साथ देने के लिए हमेशा आपके साथ रहूंगा!

आपको बता दें कि “शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी को यह वीडियो पसंद आया है। और उन्होंने राकेश की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “ओह,” शिल्पा ने दो बुरी नज़र वाले इमोजी भी भेजा। अभिनेता अर्जुन बिजलानी और गायिका नेहा भसीन ने भी पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी भेजें। आपको पता होगा कि राकेश और शमिता दोनों बिग बॉस ओटीटी के फाइनल में थे। जिसमें शमिता को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया था, जबकि राकेश टॉप 4 में थे।

अब, शमिता बिग बॉस 15 में नजर आ रही हैं, जहां उनके पास कंपनी के लिए बिग बॉस ओटीटी प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल और निशांत भट हैं। एक इंटरव्यू में, राकेश ने कहा कि वह शमिता के लिए थोड़ा चिंतित था। क्योंकि वह घर में अकेली रहने वाली थी। बीबी ओटीटी में शमिता राकेश और नेहा भसीन के बेहद करीब थीं, लेकिन बिग बॉस 15 में उनके दोनों दोस्त नहीं हैं।

“मैंने उसे शांत रहने के लिए कहा। मैं थोड़ा चिंतित हूं कि वह अकेली जा रही है। मैंने उससे कहा है कि लोग जो कुछ भी कहते या करते हैं, उस पर ओवर रिएक्ट या रिएक्ट न करें। यह जीवन और मृत्यु नहीं है। बिग बॉस 15 के घर में जाने से पहले राकेश ने शमिता को जो सलाह दी थी, उस पर राकेश ने कहा, “आपको इसे इतनी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Salman Khan के शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर आज, रुबीना-गौहर-श्वेता नहीं बनेंगी शो का हिस्सा!

Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं बनेंगी Rhea Chakraborty, ऑफर हुआ था भारी भरकम फीस!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here