Raqesh Bapat संग ब्रेकअप की खबरों पर Shamita Shetty ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ये महज अफवाहे हैं

शमिता ने कहा, आप इन सभी बातों पर ध्यान न दें। हमारा ब्रेकअप नही हुआ हैं। हम जैसे पहले थे वैसे ही हैं।

0
400
Shamita Shetty
Raqesh Bapat संग ब्रेकअप की खबरों पर Shamita Shetty ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस ओटीटी के घर से आने के बाद राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक साथ समय बिताते देखा जा रहा है। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) खत्म होने के बाद से ही राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं एक बार फिर दोनों चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में खबर फैली थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब इन खबरों पर शमिता ने चुप्पी तोड़ी है।

bb035062 deb8 460f bbaa 7b5c482045bc

Shamita Shetty ने कहा हमारा ब्रेकअप नही हुआ हैं

इन खबरों के बाद अब शमिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “मेरी विनती है कि आप सभी हमारे रिश्ते को लेकर इस तरह की अफवाहों पर विश्वास ना करें। इन सब में कोई सच्चाई नहीं है। प्यार और रोशनी सभी के लिए।” शमिता शेट्टी (shamita shetty) ने कहा कि ये अफवाहे हैं। आप इन सभी बातों पर ध्यान न दें। हमारा ब्रेकअप नही हुआ हैं। हम जैसे पहले थे वैसे ही हैं।

Shamita Shetty से पैपराजी ने पूछा सवाल

https://www.instagram.com/reel/Ca6q_B4qKji/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d75c2971-c84f-4f77-bb9b-2a0f68f66fc0

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पैपराजी शमिता से पूछते है कि, आपका राकेश के साथ ब्रेकअप हो गया है। हालांकि एक्ट्रेस उनका जवाब भी देती है और कहती है कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ हैं। बताते चले कि राकेश और शमिता, दोनों ही बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 फाइनल कंटेस्टेंट्स थे। बिग बॅास के दौरान ही दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। इस जोड़ी के चाहनेवालों की तादाद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

Shamita Shetty
Shamita Shetty

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दोनों को साथ में फैंस के सवालों के जवाब देते हुए देखा गया था। दरअसल राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने एक इंस्‍टाग्राम लाइव के लिए शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को जॉइन किया था। इस दौरान दोनों ने फैंस के सवालों के जवाब दिए थे।

यह भी पढ़ें:

Raqesh Bapat और Shamita Shetty ने दिया फैंस के NAUGHTY सवालों का जवाब, देखें वीडियो

Sidharth Malhotra और Rashmika की ‘Mission Majnu’ की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here