Ileana D’Cruz बिकिनी में फोटो शेयर कर बोलीं- “This Is Me And I Am Embracing It”

0
473
Ileana D’Cruz
Ileana D’Cruz बिकिनी में फोटो शेयर कर बोलीं- "This Is Me And I Am Embracing It"

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह हमेशा अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इलियाना ने बिकिनी में पोज देते हुए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

Ileana D’Cruz ने रेड बिकिनी में शेयर किया फोटो

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये मैं हूं. हर इंच, हर कर्व और खुद को पूरी तरह से मैं अपनारही हूं।’ इलियाना के इस फोटो को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैम आप बहुत प्यारी लग रही हैं’।

ilaana 1

इन रेड बिकिनी में इलियाना बेहद हॅाट नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इन तस्वीरों के जरिए वो बॉडी पॉजिटिविटी पर बात कर रही हैं। इलियाना के सभी फोटोज नेचुरल है उसमें किसी भी तरह का कोई एडिटिंग नहीं किया गया है। एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट के साथ काफी लोगों को प्रेरित किया है। खासकर उन लोगों लोगों को जो बढ़े वजन के कारण खुद को कम समझते हैं।  

Ileana D'Cruz
मालदीव में Ileana D’Cruz ने बोल्ड अंदाज में दिए पोज, फैंस बोले HOT (photo: Ileana instagram)

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मनाने गई थी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें वह व्हाइट ऑफ शोल्डर बिकिनी पहने समुद्र में डुबकी लगाते हुए नजर आई थी। अपने पोस्ट में वह एक सफेद ऑफ-शोल्डर बिकिनी और मैचिंग बॉटम पहने एक पूल में चिल करती हुई दिखाई दे रही थी। अभिनेत्री ने समुद्र तट से एक वीडियो भी शेयर किया था।

काम की बात करे तो इलियाना डिक्रूज आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में नजर आई थीं। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित थी। जो एक स्टॉक ब्रोकर था, इलियाना अगली बार रणदीप हुड्डा के साथ अनफेयर एंड लवली में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here