PM Modi In Gujarat: दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे PM Modi, पंचायत महासम्मेलन में करेंगे शिरकत

गुजरात पंचायत महासम्मेलन अपना गाम, अपना गौरव में राज्य की तीन पंचायती राज संस्थाओं के एक लाख से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे।

0
232
PM Modi In Gujarat
PM Modi In Gujarat

PM Modi In Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की अपनी दो दिवसीय यात्रा शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में रोड शो कर रहे हैं। पीएमओ के अनुसार पीएम मोदी आज शाम 4 बजे, गुजरात पंचायत महासम्मेलन में भाग लेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। वहीं शनिवार को वह सुबह राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) का भी उद्घाटन करेंगे और मुख्य अतिथि के रूप में आरआरयू का पहला दीक्षांत भाषण देंगे।

PM Modi In Gujarat: शाम 4 बजे महासम्मेलन करेंगे संबोधित

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए गुजरात के लिए प्रस्थान। आज शाम 4 बजे पंचायत महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जहां पंचायती राज संस्थानों के कई प्रतिनिधि भाग लेंगे। बता दें कि प्रधानमंत्री 12 मार्च को सुबह 11 बजे राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) का भवन राष्ट्र को समर्पित करेंगे और मुख्य अतिथि के रूप में आरआरयू का पहला दीक्षांत भाषण देंगे।

download 35
PM Modi In Gujarat

PM Modi In Gujarat: 1 लाख से अधिक प्रतिनिधि लेंगे भाग

लगभग 6:30 बजे प्रधानमंत्री 11वें खेल महाकुंभ के उद्घाटन की घोषणा करेंगे और इस अवसर पर भाषण देंगे। गुजरात में तीन स्तरीय पंचायती राज संरचना है, जिसमें 33 जिला पंचायतें, 248 तालुका पंचायतें और 14,500 से अधिक ग्राम पंचायतें हैं। ‘गुजरात पंचायत महासम्मेलन अपना गाम, अपना गौरव’ में राज्य की तीन पंचायती राज संस्थाओं के एक लाख से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here