Bigg Boss 15: टास्क में चोट लगने के बाद Asim Riaz ने भाई Umar Riaz का किया Support

0
420
बिग बॉस 15: टास्क में चोट लगने के बाद आसिम रियाज ने भाई उमर रियाज का किया सपोर्ट

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन झगड़े होते रहते है हैं। बिग बॉस के घर में जब भी कोई टास्क होता है। तो कंटेस्टेंट हमेशा अपना 100% देने की कोशिश करते हैं, वहीं इस दौरान घायल होना कोई नई बात नहीं है। हाल ही के एक एपिसोड में उमर रियाज (Umar Riaz) को बेहद जोश के साथ टास्क (Task) करते देखा गया।

हालांकि, वह अपने माथे पर लगी चोट को ध्यान में रखते हुए कैमरों से बच नहीं सके। यहां तक ​​कि उनके भाई असीम रियाज (Asim Riaz) ने भी इस चोट पर पर ध्यान दिया और उमर के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया। असीम रियाज़ द्वारा शेयर किए गए एक हालिया पोस्ट में, उमर के माथे में चोट देखा गया है। क्योंकि उमर टास्क के दौरान घायल हो जाता है।

https://www.instagram.com/p/CU-DHalMK-k/

तस्वीर को शेयर करते हुए आसिम ने लिखा, ‘जो कुछ भी हासिल होता है उसके लिए आप कुछ छोड़ देते हैं क्योंकि हर खुशी में दर्द की एक धार होती है..!! तुम चमकोगे मेरे भाई ” यह पहली बार नहीं है जब आसिम अपने भाई उमर के समर्थन में सामने आए हैं। उमर के शो में आने से पहले, भी असीम रियाज ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और कहा, “यह एक रियलिटी शो है, जो असली आदमी है उसके लिए वो बढ़िया होगा। वह मेरा भाई है, मैं बहुत खुश हूं।”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Jay Bhanushali ने फिर दी मां की गाली, फूट-फूट कर रोने लगे Pratik Sehajpal

Bigg Boss 15: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए 6 कंटेस्टेंट्स, देखें नाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here