Home Tags Asim Riaz

Tag: Asim Riaz

Asim Riaz और Divya Agarwal का नया गाना ‘DUR HUA’ का...

0
Asim Riaz और बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के नए गाने दूर हुआ (DUR HUA) का आज टीजर रिलीज कर दिया गया हैं

Shehnaaz Gill से लेकर Sunny Leone तक Bigg Boss के ऐसे...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss) के प्रतियोगी शो में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अपने गेम प्लान के साथ दौड़ रहे हैं। दर्शकों ने पहले से ही यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि कौन खेल में लंबे समय तक टिकेगा। करियर विकल्प के तौर पर बिग बॉस ने भी कई लोगों की जिंदगी को मोड़ दिया है। और कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं। जिन्होंने विजेता से ज्यादा दर्शकों का दिल जीता है। और ज्यादा सफल भी रहे हैं। यहां उन पर एक नज़र

Bigg Boss 15: टास्क में चोट लगने के बाद Asim Riaz...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आए दिन झगड़े होते रहते है हैं। बिग बॉस के घर में जब भी कोई टास्क होता है। तो कंटेस्टेंट हमेशा अपना 100% देने की कोशिश करते हैं, वहीं इस दौरान घायल होना कोई नई बात नहीं है। हाल ही के एक एपिसोड में उमर रियाज (Umar Riaz) को बेहद जोश के साथ टास्क (Task) करते देखा गया।

Himanshi Khurana और Asim Riaz के नये गाने Gallan Bholiyan का...

0
सिंगर व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) के नये गाने Gallan Bholiyan 22 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले भी कई गानों में हिमांशी खुराना अपने दोस्‍त आसिम रियाज के साथ काम कर चुकी हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना दोनों Bigg Boss के घर में एक साथ रह चुके हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!