बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान हमेशा ही किसी त्योहार पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस बार फिल्म नहीं उसका पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसमें सलमान कहीं भी दिखाई नहीं देंगे, इसमें आप उनकी आवाज सुन सकते हैं।Salman will give his voice to Hanuman's character in the animated movie

दरअसल आज हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर एक एनिमेटिड फिल्म, हनुमान द दमदार का पोस्टर रिलीज किया गया है। आपने देखा होगा कि फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान एक सच्चे हनुमान भक्त के रोल में नजर आए थे। इस बार उनकी आवाज हनुमान का किरदार निभाती सुनाई देगी यानि इस एनिमेटिड फिल्म में सलमान खान हनुमान के किरदार को अपनी आवाज देंगे।

फिल्म की बात करें तो फिल्म को रुचि नारायण ने लिखा है और 19 मई को यह फिल्म रिलीज हो जाएगी। हालांकि फिल्म बाल हनुमान पर आधारित है, जिसमें हनुमान जी के श्रीराम से मिलने से पहले का सफर दिखाया जाएगा। जब हनुमान का व्यस्क रुप दिखाई जाएगा तो इसमें अपनी आवाज देंगे सलमान खान।

हनुमान जयंती के अवसर पर पोस्टर रिलीज करने पर रुचि नारायण ने कहा कि कैलेंडर पर सोचने पर पता चला कि हनुमान जी के बर्थ-डे पर पोस्टर रिलीज हो रहा है अब उम्मीद है कि हनुमान जी का आशीर्वाद रहा तो फिल्म भी अपने नाम हनुमान द दमदार की तरह दमदार साबित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here