Home Tags Umar riaz contestant bigg boss

Tag: umar riaz contestant bigg boss

Bigg Boss 15: Umar Riaz ने की Neha Bhasin की तुलना...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच एक बड़ी लड़ाई देखी गई, जिसमें बाद वाला बहुत आक्रामक हो गया। बता दें कि नेहा भसीन और राजीव अदतिया के बीच जो तनातनी थी, वह आखिरकार उमर और प्रतीक की लड़ाई बन गई। एपिसोड की शुरुआत में राजीव को उमर रियाज से नेहा भसीन के व्यवहार के बारे में बताते हुए का कि वह नेहा से नाराज हैं और बाद में नेहा ने उनसे एक बार भी बात करने की कोशिश नहीं की।

Bigg Boss 15: ब्रेकडाउन के बीच चाकू उठाने पर बिग बॉस...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) के हाई वोल्टेज ड्रामे ने सभी के होश उड़ाए हुए हैं। बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में, अफसाना खान को बिग बॉस द्वारा खुद को चाकू उठाकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें शो से बेदखल कर दिया गया है। इस दौरान प्रतीत होता है। कि इससे खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी। वह उत्तेजित अवस्था में थी और अपनी बात रखने के लिए कुर्सियों के चारों ओर फेंक रही थी।

Bigg Boss 15 में दिखेंगे Umar Riaz, जम्मू मेडिकल कॉलेज से...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी शुरू हो गई है। इस शो का पहला प्रतियोगी मिल गया है। बता दें कि असीम रियाज (Asim Riaz)के बाद उमर रियाज (Umar Riaz) बिग बॉस 15 में दिखने वाले है। उमर बिग बॉस 13 के मशहूर प्रतियोगी असीम रियाज के बड़े भाई हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!