Shahbad Dairy Minor Girl Murder: साक्षी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, आरोपी ने जुर्म कबूला, बोला-अपने किए पर…

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: पुलिस के अनुसार घटना से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेजे भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी साहिल घात लगाकर खड़ा है।

0
10
Shahbad Dairy Girl Murder News
Shahbad Dairy Minor Girl Murder

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: बीते सोमवार राजधानी दिल्‍ली में दिल दहलाने वाली घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया।सरेराह नाबालिग लड़की साक्षी पर आरोपी साहिल ने चाकू और पत्‍थर से ताबड़तोड़ 40 वार कर हत्‍या कर दी। मृतक लड़की की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इसमें शरीर पर चाकू के करीब 16 जख्‍म मिले हैं। गर्दन पर 6 जख्‍म और पेट पर 10 जख्‍म हैं। साहिल ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साहिल ने पुलिस पूछताछ में कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं। उसने बताया कि कई दिनों से लड़की उसे नजरअंदाज कर रही थी।

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: घटना से पहले की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: पुलिस के अनुसार घटना से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेजे भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी साहिल घात लगाकर खड़ा है।इस दौरान कुछ देर वह अपने दोस्‍त से बात भी करता दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसका दोस्‍त वहां से चला जाता है। इसके बाद जैसे ही लड़की वहां पहुंचती है, आरोपी साहित उस पर हमला शुरू कर देता है।

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: शराब और रील बनाने का शौकीन

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: पुलिस को साहिल की इंस्‍टाग्राम फ्रोफाइल भी मिली है।इसमें साफ देखा जा सकता है कि वह शराब और रील बनाने का शौकीन है।एक रील में उसे साफ कहते देखा जा सकता है कि ‘दुनिया शांति से जीने नहीं देती भाई, आंतक मचाना जरूरी है।’ कलाई में कलावा के साथ ही कुछ तस्वीरों में उसे रुद्राक्ष की माला पहने भी देखा जा सकता है। गिरफ्तारी के बाद सामने आई उसकी तस्वीर में भी कलाई में कलावा बंधा नजर आ रहा है।
साहिल के कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी में दोस्त हथकड़ी में दिख रहे हैं। एक वीडियो में उसके कथित दोस्त को एक पुलिसकर्मी द्वारा हिरासत में लिए जाने को भी दिखाया गया है।

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: पीड़ित का परिवार कर रहा फांसी की सजा की मांग

Shahbad Dairy Minor Girl Murder: बाहरी दिल्‍ली के शाहबाद डेयरी इलाके में ही साहिल रहता है। इस घटना के बाद साक्षी का परिवार लगातार फांसी की सजा की मांग कर रहा है। दूसरी तरफ साक्षी की मां का कहना है कि उनकी बेटी पिछले 10 दिनों से अपने दोस्‍त के घर में थी।जिसका नाम नीतू है। वह अपने घरवालों से नीतू के बर्थडे में जाने की बात कहकर निकली थी।जानकारी के अनुसार वह अकसर नीतू के घर रुकती थी, नीतू का पति भी जेल में है।

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त सुमन नलवाने के अनुसार आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है।वो मैकेनिक है और एसी और रेफ्रिजरेटर बनाने का काम करता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here