Ayodhya Crime News: अयोध्या में छात्रा की छत से गिर कर हुई मौत! रेप और हत्या मामले में SIT करेगी जांच…

अयोध्या में शुक्रवार की शाम छात्रा की मौत के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सनबीम स्कूल के प्रबंधक समेत तीन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या, पाक्सो एक्ट, साक्ष्य मिटाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। अब आगे की जांच के लिए डीआईजी मुनिराज जी ने एसआईटी का गठन किया है।

0
99
Ayodhya Crime News: अयोध्या में छात्रा की छत से गिर कर हुई मौत! रेप और हत्या मामले में SIT करेगी जांच…
Ayodhya Crime News: अयोध्या में छात्रा की छत से गिर कर हुई मौत! रेप और हत्या मामले में SIT करेगी जांच…

Ayodhya Crime News:अयोध्या के नामी स्कूल सनबीम की हाईस्कूल की छात्रा की मौत को लेकर लोगों का आक्रोश थम नहीं रहा है। छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म के बाद छत से फेंका गया। पोस्टमार्टम में उसके साथ दरिंदगी की पुष्टि होने पर शनिवार से हड़कंप मच हुआ है। पुलिस ने स्कूल के प्रबंधक, प्रधानाचार्य और खेल अध्यापक के खिलाफ गैंगरेप, हत्या व पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। छात्रा की मौत पर लगे सभी आरोपियों की जांच के लिए अब एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है। सात सदस्यीय इस टीम के जांच की निगरानी की जिम्मेदारी एसपी सिटी मधुबन सिंह और सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह को सौंपी गई है।

बता दें कि शुक्रवार की शाम छात्रा की मौत के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सनबीम स्कूल के प्रबंधक समेत तीन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या, पाक्सो एक्ट, साक्ष्य मिटाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। इस मामले में सभी को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है। लेकिन अभी तक कोई ठोस फैसला नहीं लिया गया है। अब आगे की जांच के लिए डीआईजी मुनिराज जी ने एसआईटी का गठन किया है। उधर, छात्रा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्लाइड जांच रिपोर्ट आज यानी सोमवार को आने की उम्मीद है।

Ayodhya Crime News
Ayodhya Crime News: रेप और हत्या मामले में SIT करेगी जांच

Ayodhya Crime News: इस मामले में फोरेंसिक टीम निभाएगी अहम भूमिका

जानकारी के मुताबिक, सनबीम स्कूल में छत से गिरकर घायल होने से हुई छात्रा की मौत के मामले में पुलिस अबतक कोई ठोस निर्णय तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के छत से गिरने का सही स्थान की जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। इस मामले की जांच में फोरेंसिक टीम की अहम भूमिका हो सकती है।

Ayodhya Crime News: डीआईजी मुनिराज ने लिखा क्राइम सीन का रीक्रिएशन

यूपी के डीआईजी मुनिराज जी ने बताया कि शासन को क्राइम सीन के रीक्रिएशन के लिए लिख दिया है। जल्द ही लखनऊ से टीम आकर क्राइम सीन का रीक्रिएशन करेगी।

यह भी पढ़े…

अयोध्या में छात्रा की छत से गिर कर हुई मौत! प्रिंसिपल-मैनजर और स्पोर्ट्स टीचर पर गैंगरेप का केस दर्ज

नाबालिग ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर छोटी बहन को उतारा मौत के घाट; तेजाब से जलाया चेहरा, उंगलियां भी काटीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here