Home Tags Raj kundra wife

Tag: raj kundra wife

Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज...

0
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं इस बार उन पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मामला दर्ज किया है।

Raj Kundra ने इंस्टा के जरिए सोशल मीडिया पर की वापसी,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा साल (Raj Kundra) 2021 में काफी चर्चा में थे दोनों की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है

अभिनेत्री Shilpa Shetty के पति Raj Kundra को SC से मिली...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न फिल्म बनाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra)की गिरफ्तारी पर 4 हफ्ते तक की रोक लगा दी हैं। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है। बता दें कि राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद पोर्न वीडियो के मामले में फंसे राज कुंद्रा की नवंबर में अग्रिम जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।

Shilpa Shetty और Raj Kundra की शादी को हुए 12 साल,...

0
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) सोमवार को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरों के साथ राज को बधाई देने के लिए एक लंबा नोट लिखा है अपने शादी समारोह से तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए, शिल्पा ने लिखा

मुंबई के बिजनेसमैन ने Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जिंदगी में फिर नई मुसीबत आ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेलिब्रिटी कपल पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। मुंबई के एक कारोबारी ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर 1.51 करोड़ रुपये की मांग की थी।

भाजपा नेता राम कदम ने किया दावा, राज कुंद्रा ने मशहुर...

0
बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज कल कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए है।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!