मुंबई के बिजनेसमैन ने Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दंपति पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

0
425
Raj Kundra
मुंबई के बिजनेसमैन ने Shilpa Shetty और Raj Kundra के खिलाफ दर्ज कराई FIR, दंपति पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जिंदगी में फिर नई मुसीबत आ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेलिब्रिटी कपल पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। मुंबई के एक कारोबारी ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर 1.51 करोड़ रुपये की मांग की थी।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला एक बिजनेस से जुड़ा है, जिसे शिल्पा और राज ने मिलकर शुरू किया था। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि दंपति ने कथित तौर पर देश भर के निवेशकों से पैसे लिए और राशि वापस नहीं की। शिकायतकर्ता ने रुपये की मांग की तो दंपती ने उसे धमकी दी।

मामला बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। और कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता काशिफ खान ने दावा किया है कि यह घटना जुलाई 2014 में हुई थी।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

19 जुलाई को राज कुंद्रा को एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty और Raj Kundra ने Sherlyn Chopra पर किया 50 करोड़ का मानहानि का केस, सेक्शुअल हैरेसमेंट का लगाया था आरोप

Raj Kundra की बढ़ी मुसीबत, एक्ट्रेस Sherlyn Chopra ने वीडियो जारी कर CM उद्धव से मांगा इंसाफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here