बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज कल कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए है। उन पर अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगा गया है। राज कुंद्रा 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में मौजूद है। राज कुंद्रा की लगातार मुश्किलें बढ़ रही है।उनके उपर अब एक नया आरोप लगाया जा रहा है। यह आरोप बीजेपी के नेता राम कदम ने लगाते हुए कहा कि वह एक मॉडल व एक्ट्रेस को शारीरिक रूप से प्रताड़ित किये है।

राम कदम ने बताया कि”14 अप्रैल, 2021 को एक्ट्रेस ने जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज किया था। जिसमें उन्होंने राज कुद्रां पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। मगर यह कम्प्लेंट आगे नहीं बढ़ी। साथ ही मॉडल से कम्प्लेंट को वापस लेने के लिए दबाव डाला गया। सरकार को जवाब देना होगा कि ये कौन लोग थे, जिन्होंने एक्ट्रेस पर दबाव बनाया और राज कुंद्रा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं हुआ।

%E0%A4%95%E0%A5%87%E0%A4%B8 %E0%A4%AE%E0%A5%87 %E0%A4%94%E0%A4%B0 %E0%A4%AC%E0%A4%A2%E0%A4%BC%E0%A5%80 %E0%A4%AA%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%B6%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A5%80 %E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%AE %E0%A4%95%E0%A4%A6%E0%A4%AE %E0%A4%A8%E0%A5%87 %E0%A4%B2%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%AF%E0%A4%BE %E0%A4%86%E0%A4%B0%E0%A5%8B%E0%A4%AA

30 जुलाई को बीजेपी लीडर राम कदम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज कुंद्रा पर संगीन आरोप लगाए। और उन्होंने कहा कि राज ने तीन हजार करोड़ का फ्रॉड भी किया है। राम कदम का कहा है कि वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक ऑनलाइन गेम की शुरुआत की थी, जिसका नाम ‘गेम ऑफ डॉट’ था. इस गेम ने देश के कई डिस्ट्रीब्यूटर्स से फ्रॉड कर करोड़ों रुपये कमाए. साथ ही जब पैसा कमा लिया तो सभी से कनेक्शन का रिश्ता तोड़ लिया।

“राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी को इस गेम को लोगों तक पहुचाने का काम किया और डिस्ट्रीब्यूटर्स को अट्रैक्ट किया. फ्रॉड करने के बाद इन्हीं लोगों पर केस बनाए गए और इन्हें मारा भी गया.” राम कदम का यह भी कहना था कि जिस कंपनी के बारे में कहा जा रहा है कि वह जायज काम कर रही है, उन्होंने लोगों को धोखा दिया है और सारे रूल्स को तोड़े हैं।

https://www.instagram.com/p/CRDdqUCDCYw/?utm_source=ig_web_copy_link


राम कदम ने बताया कि अगर तीन दिन के अंदर आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया गया तो वह मुंबई पुलिस कमिश्नर और गृह मंत्रालय को अप्रोच करेंगे। साथ ही हम यह जानना चाहते हैं कि हालिया सरकार ने यह नाइंसाफी को कैसे देखा। साथ ही महाराष्ट्र के लोगों के साथ धोखाधड़ी होती रही और वह देखते रहे

ठाणे के डिस्ट्रीब्यूटर रोहित पॉल का कहना है कि मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर करीब 10 लाख रुपये लगाए थे, जिसके बदले में हम सभी अच्छा-खासा पैसा कमाने की फिराक में थे। हमें 25 लाख रुपये देने के लिए कहा गया था, लेकिन 10 लाख का ही हम सभी मिलकर इंतजाम कर पाए. हमें लगा शिल्पा शेट्टी का नाम इसमें है तो हमें मुनाफा होगा।

यह भी पढ़ें:

राज कुंद्रा पर शिल्पा शेट्टी का फूटा गुस्सा, कहा- तुमने परिवार पर लगा दिया धब्बा, नहीं मिलेगा अब काम

पॉल ने बताया कि हम न तो कभी राज कुंद्रा से मिले और न ही शिल्पा शेट्टी से हम केवल मैनेजर से मिले हैं, जिन्होंने हम सभी को गेम के बारे में बताया है। तीन महीने बाद हम सभी को यह एहसास हुआ कि हमारे साथ धोखा हो गया है। हम कई बार वहां गए और लोगों से मिलने की कोशिश की, लेकिन कोई भी ऑफिशियल हमसे नहीं मिला. बाद में हम पुलिस के पास गए, जिन्होंने हमें सांत्वना दी कि पैसा वापस मिल जाए, लेकिन बाद में वहां से भी कुछ नही हो सका। उल्टा हम सभी के ऊपर कम्प्लेंट दर्ज हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here