Home Tags Metro Headlines

Tag: Metro Headlines

केजरीवाल सरकार के मंत्री Satyendra Jain को बड़ा झटका, कोर्ट ने...

0
Satyendra Jain: मनी लॉन्ड्रिंग मामले केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका लगा है। आप के नेता और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को राउज एवेन्यू कोर्ट ने सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री Satyendra Jain के घर ED...

0
Satyendra Jain: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें लगतार बढ़ती दिखाई दे रही है। सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके आवास पर छापेमारी की है।

स्वास्थ्य मंत्री Satyendra Jain को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, ED की...

0
Satyendra Jain: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने निचली कोर्ट के उस आदेश पर रोक लगा दी है।

Delhi Live Murder Video: पहले चाकुओं से गोदा, फिर सिर पर...

0
Delhi Live Murder Video: राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

Shaheen Bagh LIVE Updates: शाहीन बाग पर सुनवाई से SC ने...

0
Shaheen Bagh LIVE Updates: जहांगीरपुरी के बाद आज दिल्ली के शाहीन बाग में बुलडोजर अभियान चलाया जा रहा है।

Bulldozer in Shaheen Bagh: आज से 5 दिन तक चलेगा शाहीन...

0
Bulldozer in Shaheen Bagh: जहांगीरपुरी के बाद आज दिल्ली के शाहीन बाग में बुलडोजर चलाने की तैयारी पूरी हो गई है।

मनसे प्रमुख Raj Thackeray कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार, 2008...

0
Raj Thackeray: महाराष्‍ट्र में लाउडस्‍पीकर विवाद को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

Delhi Ashram Chowk Underpass: कई डेडलाइंस के बाद 24 अप्रैल से...

0
Delhi Ashram Chowk Underpass: भोगल से बदरपुर आने-जाने के लिए आश्रम चौक को सिग्नल फ्री बनाने के लिए 24 अप्रैल को 410 मीटर लंबे और 4 लेन चौड़े अंडरपास का उद्‌घाटन कर दिया गया है।

Coronavirus Cases in India: कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंता, भारत में बीते...

0
Coronavirus Cases in India: स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 2,067 नए केस सामने आए हैं।

Jahangirpuri Violence Update: जहांगीरपुरी में MCD की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट...

0
Jahangirpuri Violence Update: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प के मामले में दिल्ली नगर निगम ने अब आरोपियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने का निर्णय लिया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!