Delhi Live Murder Video: पहले चाकुओं से गोदा, फिर सिर पर मारते रहे पत्थर, नहीं मरा तो गला दबाने लगे बदमाश, CCTV Viral

वीडियो में आप देखेंगे कि किसी ने भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। इतना ही नहीं जब तीनों बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद वहां से गुजर गए तब भी किसी ने भी युवक को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई।

0
285
Delhi Live Murder Video
Delhi Live Murder Video

Delhi Live Murder Video: राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर किसी की रूंह कांप जाएगी। सीसीटीवी वीडियो में आप देखेंगे कि दो-तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। मरने वाले युवक की पहचान बंटी के रूप में हुई है। युवक गली में से गुजर रहा होता है तभी उसके साथ कुछ लोग मारपीट करने लगतें हैं। जिसमें उसकी मौत हो जाती है।

Delhi Live Murder Video: चेहरे पर पत्थर से बार- बार वार करते रहे बदमाश

दिल दहला देने वाली वारदात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि पहले युवक का एक व्यक्ति के साथ झगड़ा होता है। जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो जाती है। युवक भी अपने बचाव के लिए वार करता दिखाई देता है। कुछ समय बाद अचानक स्कूटी सवार दो युवक आते हैं। वह दोनों युवक भी मिलकर अकेले युवक को मारने लगते हैं। अंत में युवक अपना बचाव नहीं कर पाता है और जमीन पर गिर जाता है। आरोपी तब भी नहीं मानते हैं और उसको जमीन पर गिरा कर लगातार पीटने लगते हैं।

इस बीच एक युवक बीचबचाव भी करता है। लेकिन दूसरा युवक फिर भी उस पर हमला करते रहता है। सफेद शर्ट पहना सबसे पहला हमलावर जमीन पर अचेत पड़े युवक को लगातार चेहरे पर पत्थर से वार करता है। वह 10 से भी ज्यादा बार युवक के चेहरे पर पत्थर से वार करता है। इतना ही नहीं वह अंत में उसकी गर्दन दबाता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

Delhi Live Murder Video
Delhi Live Murder Video

Delhi Live Murder Video: मदद के लिए नहीं आया कोई सामने

लेकिन वीडियो में आप देखेंगे कि किसी ने भी युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। इतना ही नहीं जब तीनों बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद वहां से गुजर गए तब भी किसी ने भी युवक को अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। जानकारी अनुसार पैसे की लेन-देन के विवाद में एक घोषित बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने फुटेज के जरिये आरोपी की पहचान कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार एक आरोपी की तलाश कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here