Home Tags Delhi murder news

Tag: delhi murder news

शादी से इनकार पर युवती का किया कत्ल, रॉड मारकर उतारा...

0
Delhi के मालवीय नगर से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने फिर एक बार महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था से जुड़े तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है।

नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या से शर्मसार दिल्ली… बीच सड़क पर...

0
Delhi Girl Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक 16 साल की लड़की की चाकू से गोदकर बीच सड़क पर हत्या कर दी गई है।

श्रद्धा हत्याकांड में अब सेशन कोर्ट करेगा सुनवाई, आफताब की इस...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्या मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट में पुलिस की चार्जशीट पर स्क्रुटनी का काम पूरा हुआ। अब कोर्ट ने इस मामले को सेशन कोर्ट में ट्रांसफर करने का आदेश दिया है।

एक तरफ की शादी दूसरी तरफ तकरार, लिव-इन पार्टनर की हत्या...

0
Delhi Nikki Yadav Murder: दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case Delhi) जैसी एक और वारदात सामने आई है

दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात! लिव-इन पार्टनर की...

0
Delhi Murder News: पूरे देश में राजधानी में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने सभी को चौंका कर रख दिया है।

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक और घटना, शव को फ्रिज...

0
Delhi Murder: दिल्ली से श्रद्धा हत्याकांड जैसी एक घटना की खबर सामने आई है। इससे दिल्ली के पांडव नगर में सनसनी फैल गई है।

Shraddha Murder Case: कैसे किए श्रद्धा के 35 टुकड़े? सीन रीक्रिएट...

0
Shraddha Murder Case: अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब ने कैसे हैवानियत किया था, इसकी सच्चाई जानने के लिए पुलिस की एक टीम रविवार को उसके घर पहुंची।

Delhi Live Murder Video: पहले चाकुओं से गोदा, फिर सिर पर...

0
Delhi Live Murder Video: राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। हत्या का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!