दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात! लिव-इन पार्टनर की चापड़ से की हत्या, लाश के टुकड़े करने की भी कोशिश

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम मनप्रीत है और वो पहले भी अपहरण और हत्या के मामले में शामिल रहा है। इस मामले में आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

0
104
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

Delhi Murder News: पूरे देश में राजधानी में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने सभी को चौंका कर रख दिया है। पुलिस अब भी श्रद्धा के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार आफताब से पूछताछ कर रही है। जहां एक ओर इस हादसे ने सभी का दिल दहला दिया है वहीं, अब तिलक नगर इलाके से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपनी ही लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। हत्या इतनी बेरहमी से की गई है कि पुलिस भी देख कर हैरान रह गई।

इस मामले में पुलिस को शक है कि शख्स ने श्रद्धा हत्याकांड को देख कर उससे प्रेरणा लेकर अपनी पार्टनर की हत्या की है। यही नहीं आरोपी ने लाश के टुकड़े करने की कोशिश भी की है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Delhi Murder News: दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात! लिव-इन पार्टनर की चापड़ से की हत्या, लाश के टुकड़े करने की भी कोशिश
Delhi Murder News:

Delhi Murder News: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर इलाके का है। जहां शुक्रवार को एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव पर कई तरह के चोट के निशान मिले जिससे पुलिस को हत्या का शक हुआ। मामले की जांच तेज हुई तो पुलिस दिल्ली से लेकर पंजाब तक छानबीन करने निकल पड़ी। अपने ही लिव-पार्टनर की हत्या करने वाले आरोपी को पंजाब क्राइम ब्रांच के अधिकारियों हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान शख्स ने सारा राज उघला।

दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात! लिव-इन पार्टनर की चापड़ से की हत्या, लाश के टुकड़े करने की भी कोशिश

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम मनप्रीत है और वो पहले भी अपहरण और हत्या के मामले में शामिल रहा है। इस मामले में आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर की गला काटकर कर मौत के घाट उतार दिया। इसके साथ महिला के जबड़े पर पर भी धारदार हथियार से वार किया गया है। इसके साथ ही शव के टुकड़े करने की भी कोशिश की गई है।

Delhi Murder News: दिल्ली में फिर श्रद्धा मर्डर केस जैसी वारदात! लिव-इन पार्टनर की चापड़ से की हत्या, लाश के टुकड़े करने की भी कोशिश
Delhi Murder News:

पुलिस के अनुसार, आरोपी मनप्रीत दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं। उसकी साल 2006 में शादी हुई थी। जिससे उसके 2 बच्चे हैं। मगर साल 2015 में वह इस महिला के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्यार हो गया। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि उसने गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया और महिला के साथ रहने लगा। समय बीतने के साथ वह इस रिश्ते से ऊब गया और उसने छुटकारा पाने का प्लान बना लिया।

1 दिसंबर को शख्स ने अपने प्लान को पूरा करने के लिए काम शुरू कर दिया। वह 1 दिसंबर की रात को फ्लैट पहुंचा। उसने महिला की 16 साल की बेटी को खाने में नींद की गोली मिलाकर खिला और उसे सुला दिया। इसके बाद उसने महिला की चापड़ से हत्या कर दी। ये चापड़ उसने कुछ समय पहले ही खरीदा था। हत्या के बाद वह घर से फरार हो गया और पंजाब भाग गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here