श्रद्धा हत्याकांड में अब सेशन कोर्ट करेगा सुनवाई, आफताब की इस दिन होगी कोर्ट में पेशी

0
94
Shraddha Murder Case
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्या मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट में पुलिस की चार्जशीट पर स्क्रुटनी का काम पूरा हुआ। अब कोर्ट ने इस मामले को सेशन कोर्ट में ट्रांसफर करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि अब इस हत्याकांड का ट्रायल 24 फरवरी को 2 बजे सेशन जज की कोर्ट में होगा। इस मामले में उस दिन आफताब पूनावाला को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

Shraddha Murder Case Latest news
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: सेशन कोर्ट करेगा आगे की सुनवाई

Shraddha Murder Case: कोर्ट ने कहा कि दस्तावेजों की जांच पूरी हो चुकी है। क्योंकि IPC की धारा 302 के तहत विशेष रूप से सेशन कोर्ट द्वारा विचारणीय है। इसलिए इस मामले को ट्रांसफर किया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वॉकर हत्या मामला में जांच के बाद आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ साढ़े 6 हज़ार से ज़्यादा पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी, जिसपर कोर्ट ने संज्ञान लिया।

Shraddha Murder Case news Hindi
Shraddha Murder Case

वही दूसरी तरफ मामले की सुनवाई के दौरान आफताब पूनावाला ने कोर्ट से CrPC, एक नोटबुक और पेन साथ में रखने की इजाजत देने की मांग की।
कोर्ट ने कहा कि वह अपनी यह मांग अब सेशन कोर्ट के सामने उठा सकता है। बता दें कि आरोपी आफताब पर अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या की गई थी। इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। अब इस मामले में सेशन कोर्ट आगे की सुनवाई करेगा।

संबंधित खबरें…

Prayagraj News: Allahabad HC ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर लगाया एक लाख का जुर्माना, जानें क्या है वजह

Tunisha Sharma Suicide Case:आरोपी शीजान खान के खिलाफ 524 पेज की चार्जशीट दायर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here