Home Tags Shraddha Murder Case

Tag: Shraddha Murder Case

श्रद्धा हत्याकांड में अब सेशन कोर्ट करेगा सुनवाई, आफताब की इस...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्या मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट में पुलिस की चार्जशीट पर स्क्रुटनी का काम पूरा हुआ। अब कोर्ट ने इस मामले को सेशन कोर्ट में ट्रांसफर करने का आदेश दिया है।

Guwahati Double Murder: महिला ने की पति और सास की हत्या,...

0
Guwahati Double Murder: असम से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही हत्या का मामला देखने को मिला है। जहां हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे फ्रिज में रखा गया।

एक तरफ की शादी दूसरी तरफ तकरार, लिव-इन पार्टनर की हत्या...

0
Delhi Nikki Yadav Murder: दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case Delhi) जैसी एक और वारदात सामने आई है

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब की कोर्ट से गुहार, मुझे अभी...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब पूनावाला की ओर से दाखिल दो अर्जियों पर साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा है।

Delhi Crime: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला आया...

0
Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसे एक और मामला सामने आया है। मंगलवार यानी 14 फरवरी को दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है।

श्रद्धा मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हड्डियों को ग्राइंडर...

0
Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर नया खुलासा सामने आया है। चार्जशीट में आफताब के कबूलनामें से सामने आया कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के कुछ महीने बाद उसके चेहरे को जलाकर बिगाड़ने की कोशिश की थी।

Shraddha Murder Case: शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए आरी का...

0
Shraddha Murder Case: ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला कि श्रद्धा वाकर के शरीर को एक आरी से टुकड़े-टुकड़े किया गया था। पुलिस ने श्रद्धा के 23 हड्डियों का दिल्ली एम्स में पोस्टमार्टम विश्लेषण कराया है।

Shraddha Murder Case: आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए...

0
Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत अगले 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है।

Crime Patrol में दिखाई गई श्रद्धा मर्डर केस की कहानी! विरोध...

0
Crime Patrol में दिखाई गई श्रद्धा मर्डर केस की कहानी! विरोध के बीच चैनल का आया बयान…

Shraddha Murder Case: 14 दिन की बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत, इस...

0
Shraddha Murder Case: 14 दिन की बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत, इस दिन लिया जाएगा आफताब का वॉइस सैंपल, नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी तैयार

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!