Delhi Crime: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला आया सामने, ढाबे के फ्रिज में मिला लड़की का शव

0
132
Delhi Crime
Delhi Crime

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसे एक और मामला सामने आया है। मंगलवार यानी 14 फरवरी को दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक लड़की की हत्या कर उसके शव को फ्रिज में छुपा कर रखा गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Delhi Crime
Delhi Crime

Delhi Crime: इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए लड़की के शव को बरामद कर लिया है। वहीं इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम साहिल गहलोत बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की की हत्या कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास एक कार में गला दबा कर की गई। इसके बाद शव को आरोपी ने मित्राउ गांव में अपने ढाबे में फ्रिज में रखकर छिपा दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंचती है और शव को बरामत करती है। फिलहास आरोपी से पूछताछ जारी है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।

Delhi Crime
Delhi Crime

Delhi Crime: श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला

Delhi Crime: बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई थी। श्रद्धा नाम की लड़की को आफताब नाम के युवक ने बेरहमी से हत्या कर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। आफताब ने पिछले साल मई में श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। दोनों व्यक्ति एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशन में रहते थे। इतना ही नहीं वल्कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़कों पर फेंक दिया था। साथ ही उसके चहरे को भी जलाने की कोशिश की ताकि उसकी पहचान न हो सके।

यह भी पढ़ें…

श्रद्धा मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर सड़क पर फेंकता था आफताब

पुलवामा हमले पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बवाल, CM शिवराज बोले- उनकी बुद्धि हो गई है फेल, होनी चाहिए डीएनए टेस्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here