श्रद्धा मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर सड़क पर फेंकता था आफताब

0
71
Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस को लेकर नया खुलासा सामने आया है। चार्जशीट में आफताब के कबूलनामे से पता चला है कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के कुछ महीने बाद उसके चेहरे को जलाकर बिगाड़ने की कोशिश की थी। बता दें कि श्रद्धा की हत्या करने वाला आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने लाश के छोटे-छोटे टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए थे।

Shraddha Murder Case: आफताब के हैवानियत की पहली तस्वीर आई सामने, पुलिस को आफताब के सीरियल किलर होने की आशंका, सभी लड़कियों की हो रही तलाश
Shraddha Murder Case

Shraddha Murder Case: हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता था आफताब

Shraddha Murder Case: चार्जशीट के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर तीन से चार महीने बाद उसके चेहरे और सिर के बालों को ब्लो टॉर्च से जलाने की कोशिश की थी। ताकि उसकी पहचान ना हो सके। चार्जशीट के अनुसार इसके बाद आफताब ने श्रद्धा का सिर, धड़ और दूसरे बचे हुए हिस्से को छतरपुर के जंगल में फेंक दिया था। साथ ही यह भी सामने आया है कि आफताब हत्या के बाद श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता था। इसके बाद उसके पाउडर को सड़क पर फेंक दिया करता था। उसने अपने कबूलनामे में बताया कि हत्या के बाद श्रद्धा बनकर उसके दोस्त को इंस्टाग्राम पर मैसेज का रिप्लाई भी किया करता था।

Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: 21 फरवरी को होगी अगली सुनवाई

Shraddha Murder Case: बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट पर संज्ञान लिया गया। इस मामले में कोर्ट 21 फरवरी को अगली सुनवाई करेगा। जांच के बाद यह सामने आया कि आफताब श्रद्धा को मारता था। मई 2022 को भी किसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा शुरू हुआ और आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को आरोपी आफताब के खिलाफ 6000 से अधिक पन्नों की चार्जशीट दायर की थी। इस चार्जशीट में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302,201 के तहत केस दर्ज किया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 75 दिनों के अंदर चार्जशीट दायर की और जांच के दौरान आरोपों को स्थापित करने के लिए नार्को एनालिसिस टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट तथा डीएनए टेस्ट किए।

यह भी पढ़ें..

अविवाहित महिलाओं को भी मिले सरोगेसी का अधिकार, Supreme Court 1 मार्च को करेगा मामले की सुनवाई

Supreme Court में 5 नए जजों का शपथ ग्रहण समारोह, CJI DY Chandrachud ने दिलवाई शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here