सिद्धार्थ की हुई कियारा, जैसलमेर में ग्रैंड वेडिंग के जश्न में डूबा परिवार

0
146
Sidharth Kiara Wedding
Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: आज बॉलीवुड के एक और कपल शादी के बंधन में बंध गए। मंगलवार यानी 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के सात फेरे लिए। सात वचनों व फेरों के बाद शादी की रस्में अदा की गईं। वहीं, इस खास अवसर पर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए दोनों ही परिवार के करीबी और खास मेहमान मौजूद रहे। अब दोनों की परिवार जश्न के माहौल में डूबा है।

Sidharth Kiara Wedding
Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: आज होगी ग्रैंड वेडिंग

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के चार्मिंग कपल सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग कई तरह से खास रही। इस शादी में कियारा को लाल रंग का लंहगा पहनेंने की बात कही गई जो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया था। तो वहीं सिद्धार्थ को ऑफ वाइट रंग की शेरवानी पहनने की काफी चर्चा रही।

सोमवार को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संगीत और हल्दी का कार्यक्रम काफी धूमधाम से मनाया गया। सुबह करीब 11 बजे हल्दी का कार्यक्रम हुआ। अब दोनों की कपल ने सात फेरे ले लिए हैं। इसके बाद रात को ग्रैंड रिसेप्शन शुरू हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक रिसेप्शन में दोंनो की एंट्री बेहद खास तरह से होने की बात कही गई।

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding
Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: अवधी व राजपूताना डिश भी मैन्यू में शामिल

Sidharth Kiara Wedding: कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। शादी में खाने को लेकर भी विशेष इंतजाम किए गए हैं। खाने के लिए राजपूताना और अवधी व्यंजनों को विशेष महत्व दिया गया है। इस बात का भी ध्यान रखा गया है कि मेहमान लोकल फूड का भी मजा ले सकें। इसके अलावा इटालियन, चाइनीज, थाई और कोरियन फूड भी मेन्यू में हैं।

बता दें कि शेरशाह के सेट पर सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे के करीब आए थे। हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार नहीं किया था। आखिरकार उनके फैंस के लिए वो घड़ी आ गई जब दोनों कपल एक दूसरे के होने जा रहे हैं। जैसलमेर के आलीसान सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी शानदार तरीके से हो रही है। जिसमें परिवार से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी मौजूद होगें।

यह भी पढ़ें..

Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: जैसलमेर रवाना हुईं कियारा, इस शाही पैलेस में सिद्धार्थ संग लेंगी सात फेरे

सलाखों के पीछे नजर आए मुन्ना भाई और सर्किट, Sanjay Dutt ने शेयर किया पोस्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here