House of the Dragon Episode 6: ‘हाउस ऑफ ड्रैगन’ का छठा एपिसोड रिलीज, इस लिंक से 3 महीने तक फ्री मे देख पाएंगे सभी पार्ट

0
180
House of the Dragon Episode 6
House of the Dragon Episode 6

House of the Dragon Episode 6: ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के बाद, इसका ताजा रिलीज प्रीक्वल ‘हाउस ऑफ ड्रैगन’ दर्शकों के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है। इसकी पॉपुलैरिटी कितनी है ये तो आप सभी जानते हैं। दोनों की कहानी ‘हाउस ऑफ फायर एंड ब्लड’ पर आधारित है। एचओडी पर पहला एपिसोड 22 अगस्त को स्ट्रीम किया गया था और तब से हर हफ्ते एक नया एपिसोड जारी किया गया है। अब तक, कुल 5 एपिसोड जारी किए गए हैं और एपिसोड 6 ओटीटी पर आज सुबह 6:30 बजे स्ट्रीम कर दिया गया है। इसे भारत में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर दर्शक देख सकते हैं। सीरीज का नया एपिसोड हर सोमवार को सुबह 6:30 बजे IST ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाता है। सीरीज का अगला एपिसोड आने वाले सोमवार को स्ट्रीम होगा।

House of the Dragon Episode 6
House of the Dragon Episode 6

बता दें कि 10 एपिसोड की यह सीरीज़ गेम ऑफ थ्रोंस में घटित हुई घटनाओं से 200 साल पहले के समय में चल रही है। इस सीरीज में बहुत दिलचस्प कहानी है। इसमें शक्तिशाली ड्रैगन राईडर्स और सातों साम्राज्यों के शासक हैं। अगर आप इस सीज़न को फ्री में देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए सबसे बड़ा ऑफर लेकर आएं है। क्योंकि भारतीय दर्शक इसे फ्री में देख पाएंगे।

House of the Dragon Episode 6
House of the Dragon Episode 6

House of the Dragon Episode 6: कैसे देख पाएंगे फ्री?

प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री आया है। अगर आप वीआई (Vodafone Idea) सिम कार्ड यूज कर रहे हो, तो Disney+Hotstar Free Subscription का ऑफर आपको मिल रहा है। 151 रुपये में आपको हाई स्पीड डेटा के साथ और कई फायदे दिए जा रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि सब्सक्रिप्शन की वैलिडिटी तीन महीनों तक रहने वाली है। 151 रुपये में आपको डिज्नी+हॉटस्टार का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इससे आप अपने पसंद की सभी फिल्में यहां फ्री में 3 महीने तक देख पाएंगे। साथ ही ‘हाउस ऑफ ड्रैगन’ के साभी एपिसोड आप बिना किसी परेशानी के यहां देख पाएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here