NOKIA 4G PHONE: मात्र 4999 रुपये में NOKIA ने किया 4G फोन लॉन्च, जानें फीचर्स…

फोन के बैक पर स्लाइडर सिस्टम दिया गया है, जो इसकी यूनिकनेस को बढ़ाता है।

0
62
Nokia 5710 XpressAudio
Nokia 5710 XpressAudio

NOKIA 4G PHONE: NOKIA अपने भारतीय ग्राहकों लिए खुशखबरी लेकर आया है। कंपनी ने शानदार Nokia 5710 XpressAudio को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को मात्र 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन में इनबिल्ट ईयरबड्स की भी सुविधा दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह यूनिक डिजाइन वाला फोन ग्राहकों को खूब पंसद आएगा। की-पैड वाले इस फोन के पीछे वाले हिस्से में यूनिक डिजाइन में ईयरबड्स को रखा गया है। इन्हें आप दूसरे फोन के साथ भी यूज कर सकते हैं।

Nokia 5710 XpressAudio
NOKIA 4G PHONE: Nokia 5710 XpressAudio

NOKIA 4G PHONE: ये हैं Nokia 5710 XpressAudio के फीचर्स

कंपनी ने Nokia 5710 XpressAudio को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। यह एक 4G फोन है। कंपनी ने इस फोन में 1450mAh की बैटरी दी है। इससे आप इस फोन को एक बार चार्ज करने पर घंटों तक चला सकेंगे।

वहीं, फोन में ऑडियो कंट्रोल बटन्स की भी सुविधा दी गई है। कंपनी ने फोन के ऑडियो एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के ध्यान से लॉन्च किया है ताकि ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी की ऑडियो मिल सके। Nokia 5710 XpressAudio फोन में इनबिल्ट वायरलेस FM Radio और MP3 प्लेयर की भी सुविधा दी गई है।

फोन के बैक पर स्लाइडर सिस्टम दिया गया है, जो इसकी यूनिकनेस को बढ़ाता है। फोन में इनबिल्ट ईयरबड्स की सुविधा भी है। इन ईयरबड्स को फोन में ही चार्ज करने की व्यवस्था है। सबसे बड़ी बात कि यह फोन एक साल के रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आया है। कंपनी का दावा है कि इसका कैमरा भी बेहतर है।

यहां से आप खरीद सकते हैं ये फोन

कंपनी ने बताया कि यह फोन रेड-व्हाइट के अलावा रेड-ब्लैक कलर में भी उपलब्ध है। इस फोन को 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री शुरू हो गई है। इसे ग्राहक Nokia.com से खरीद सकते हैं। वहीं, इसके अलावा ग्राहक 19 सितंबर से रिटेल आउटलेट्स और पार्टनर ऑनलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः

Smartwatches Under 5000: 5 हजार से भी कम कीमत वाले स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

Jio यूजर्स के लिए शानदार ऑफर! हर दिन मिलेगा 2GB डेटा, यहां जानें सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here