Smartwatches Under 5000: 5 हजार से भी कम कीमत वाले स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

0
131
Smartwatches Under 5000
Smartwatches Under 5000

Smartwatches Under 5000: आज के समय में हर किसी को किसी भी आउटफिट के साथ घड़ी पहनना बेहद पसंद है। हाथों में घड़ी न हो तो ऐसा लगता है मानों कोई जरूरी चीज आप पहनना भूल गए हैं। भले ही आज हर एक व्यक्ति के पास मोबाइल फोन है, इसके बावजूद लोगो को अपने आउटफिट के साथ हाथो में घड़ी कैरी करना पसंद होता है। बदलते जमाने के साथ लोगों की पसंद भी मॉडर्न होते जा रही है।

Smartwatches Under 5000
Smartwatches Under 5000

इन दिनों भारत में Smartwatch का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। क्योंकि स्मार्टवॉच में कुछ ऐसे फीचर दिए जाते हैं जो हेल्थ और फिटनेस को लेकर आपको काफी सतर्क और जागरूक करते हैं। लेकिन आजकल मार्केट में इतने ब्रांड की घड़ी आ चुकी है कि लोग समझ नहीं पाते कि कौन सी घड़ी सस्ती और टिकाऊ होगी। इसके लिए आज हम आपको कुछ एसी सस्ते बजट की घड़ी बताने जा रहे हैं जो टिकाऊ होने के साथ-साथ आपको हेल्थ के प्रति भी जागरूक करती रहेगी। आप इन स्मार्ट वॉच को सिंगल चार्ज करने पर आप लंबे समय तक प्रयोग में ला सकते हैं। यह लाइटवेट और कंफर्टेबल भी होती है। साथ ही यह आपके स्टाइल में भी चार चांद लगा देती है।

Smartwatches Under 5000
Smartwatches Under 5000

Smartwatches Under 5000: यहां देखे कम कीमत वाले स्मार्ट वॉच

  • Noise की न्यू लॉन्च वॉच पर सबसे सस्ती डील मिल रही है। इस वॉच का बड़ा 1.69 इंच का डायल है जिसमें स्टाइलिश 5 कलर का ऑप्शन है। इस वॉच के फीचर्स तो दमदार है साथ ही लुक भी जबरदस्त है। इसे सिर्फ 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • Dizo Watch R Talk: इसे 3,799 रुपये में ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर ग्रे और ब्लैक कलर में यह उपलब्ध है। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ 1.8-इंच का स्क्वायर डायल दिया गया है।
  • Dizo Watch D Talk: यह वॉच 16 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरू हो जाएगी। इसे आप 2,799 रुपये में खरीद पाएंगे। ग्रे, ग्रीन और ब्लैक कलर में यह मिलने वाली है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here