Air India Express के इंजन में टेकऑफ से ठीक पहले लगी आग, ऐसे सुरक्षित निकाले गए सभी यात्री

डीजीसीए ने कहा, "इंजन नंबर 2 में धुआं पाए जाने के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। हम घटना की जांच करेंगे और उचित कार्रवाई भी करेंगे।"

0
71
Air India Express
Air India Express

Air India Express: मस्कट एयरपोर्ट (Muscat Airport) पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में आग लगने की खबर आई है। रिपोर्ट के मुताबिक विमान से धुआं निकलने के बाद उसमें सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। यह घटना उस समय घटी जब कोच्चि जाने वाला बोइंग 737-800 विमान टेकऑफ कर रहा था। डीजीसीए ने कहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट के इंजन नंबर 2 में आग लगने के बाद उसके केबिन में धुंआ भर गया था।

स्लाइड के माध्यम से निकाला गए यात्री

सभी 141 यात्रियों को विमान में स्लाइड के माध्यम से निकाला गया। एयर इंडिया की उड़ान ओमान के मस्कट से भारत के कोचीन के लिए भरने वाली थी। एयर इंडिया की विमान में धुएं का पता तब चला जब विमान मस्कट में रनवे पर था। जहाज पर 4 नवजात और 6 केबिन क्रू सहित 141 यात्री सवार थे। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

डीजीसीए ने कहा, “इंजन नंबर 2 में धुआं पाए जाने के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। हम घटना की जांच करेंगे और उचित कार्रवाई भी करेंगे।” एक अधिकारी ने कहा, “किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और उन्हें टर्मिनल बिल्डिंग ले जाया गया है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here