Air India के लिए CEO की तलाश हुई खत्म, Campbell Wilson को सौंपी गयी कमान

विल्सन ने न्यूजीलैंड में कैंटरबरी विश्वविद्यालय से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर ऑफ कॉमर्स की पढ़ाई की है। विल्सन की नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए एयर इंडिया के अध्यक्ष, एन चंद्रशेखरन ने कहा कि एयर इंडिया में कैंपबेल का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है।

0
228
Campbell Wilson
Campbell Wilson

Campbell Wilson: टाटा संस ने 12 मई को घोषणा की कि स्कूट के सीईओ कैंपबेल विल्सन को एयर इंडिया का एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है। विल्सन ने सिंगापुर एयरलाइंस ग्रुप के लिए जापान, कनाडा और हांगकांग जैसे देशों में 15 से अधिक वर्षों तक काम किया है। उन्होंने 1996 में न्यूजीलैंड में एसआईए के साथ एक प्रबंधन प्रशिक्षु के रूप में शुरुआत की थी।

बता दें कि 2011 में सिंगापुर लौटने से पहले उन्होंने कनाडा, हांगकांग और जापान में SIA के लिए काम किया। जहां उन्होंने अप्रैल 2020 में स्कूट के सीईओ के रूप में दूसरे कार्यकाल से पहले मूल्य निर्धारण, वितरण, ई-कॉमर्स, मर्चेंडाइजिंग, ब्रांड और मार्केटिंग, वैश्विक बिक्री और एयरलाइन के विदेशी कार्यालयों का निरीक्षण किया।

download 2022 05 12T160002.852
Campbell Wilson

उद्योग के दिग्गज हैं Campbell Wilson

विल्सन ने न्यूजीलैंड में कैंटरबरी विश्वविद्यालय से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर ऑफ कॉमर्स की पढ़ाई की है। विल्सन की नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए एयर इंडिया के अध्यक्ष, एन चंद्रशेखरन ने कहा कि एयर इंडिया में कैंपबेल का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। वह एक उद्योग के दिग्गज हैं जिन्होंने कई कार्यों में प्रमुख वैश्विक बाजारों में काम किया है। इसके अलावा, एयर इंडिया को एशिया में एयरलाइन ब्रांड बनाने के उनके अतिरिक्त अनुभव से लाभ होगा। मैं विश्व स्तरीय एयरलाइन बनाने में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

Campbell Wilson
Campbell Wilson

सीईओ बनने को लेकर उत्साहित हैं Campbell Wilson

वहीं कैंपबेल विल्सन ने कहा कि प्रतिष्ठित एयर इंडिया का नेतृत्व करने और अत्यधिक सम्मानित टाटा समूह का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना एक सम्मान की बात है। एयर इंडिया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइनों में से एक बनने के लिए यात्रा के शिखर पर है। उन्होंने कहा कि मैं उस महत्वाकांक्षा को साकार करने के मिशन में एयर इंडिया और टाटा के सहयोगियों के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here