Home Tags Economy news

Tag: economy news

हाईकोर्ट से Satyendra Jain को राहत, बेनामी लेन-देन मामले में सभी...

0
Satyendra Jain: दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को सत्येंद्र जैन को बड़ी राहत दी है। अदालत ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुरूप बेनामी लेनदेन संशोधन अधिनियम के तहत मंत्री के खिलाफ सभी कार्यवाही बंद करने का आदेश दिया है।

7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए तोहफा! सरकार जल्द बढ़ाएगी...

0
7th Pay Commission: जुलाई के महीने में केंद्रीय कर्मचारियों (Central Employees) को सरकार बड़ा तोहफा दे सकती है।

RBI ने दी Mastercard को बड़ी राहत, अब नए ग्राहकों को...

0
Mastercard: भारतीय रिजर्व बैंक ने गुरुवार को मास्टरकार्ड पर से प्रतिबंध हटा लिया है। RBI ने पिछले साल स्थानीय डेटा मानदंडों का पालन करने में विफल रहने के लिए मास्टरकार्ड पर प्रतिबंध लगाया था।

Share Market: BSE Sensex 152 अंक नीचे, NIFTY 35 अंक गिरकर...

0
रिलायंस इंडस्ट्रीज, इंफोसिस, हिंदुस्तान यूनिलीवर, विप्रो जैसी कंपनियों के शेयरों में 1-1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई।

Noida Fire: भंगेल इलाके की इमारत में लगी आग, दमकल कर्मियों...

0
Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में शुक्रवार (27 मई, 2022) की रात एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। हालांकि, भीषण आग में कोई हताहत नहीं हुआ और देर रात आग पर काबू पा लिया गया।

Air India के लिए CEO की तलाश हुई खत्म, Campbell Wilson...

0
Air India: टाटा संस ने 12 मई को घोषणा की कि स्कूट के सीईओ कैंपबेल विल्सन को एयर इंडिया का एमडी और सीईओ नियुक्त किया गया है।

BSE Sensex में 819 अंकों की तेजी, Nifty 243 अंक मजबूत,...

0
केंद्रीय बैंक की ओर से कहा गया है, कि ये पाबंदी उसके आईटी सिस्टम के विस्तृत अंकेक्षण तक जारी रहेगी।

महिला के पास कोर्ट में आने के लिए नहीं था सहयोगी,...

0
Allahabad High Court ने अपने एक फैसले में कहा है कि अकेली महिला के पास कोर्ट में आने के लिए सहयोगी न होना मुकद्दमे के तबादले का अच्छा आधार है। इसी के साथ कोर्ट ने एक रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ कानपुर नगर में चल रहे तलाक के मुकद्दमे को प्रयागराज में स्थानांतरित कर दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति विवेक वर्मा ने डाॅ गरिमा त्रिपाठी की याचिका को स्वीकार करते हुए दिया है। कोर्ट ने अधीनस्थ अदालत को तलाक केस को 6 माह में निर्णीत करने का भी निर्देश दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!