Share Market: BSE Sensex 152 अंक नीचे, NIFTY 35 अंक गिरकर कारोबार बंद

Share Market: एनटीपीसी, इंफोसिस और रिलायंस इंडस्ट्रीज जैसी बड़ी कंपनियों के शेयरों में गिरावट से प्रेशर बना रहा। इस कारण बीएसई सेंसेक्‍स और निफ्टी दोनों घाटे में बंद हुए।

0
220
share Market: bse sensex goes down
share Market

Share Market: शेयर बाजार को लगातार गिरावट से उबरने के संकेत नहीं दिख रहे हैं।बुधवार को कारोबार में भारी बिकवाली की मार झेल रहे शेयर बाजार सपाट चाल में दिखा।एनटीपीसी, इंफोसिस और रिलायंस इंडस्ट्रीज जैसी बड़ी कंपनियों के शेयरों में गिरावट से प्रेशर बना रहा। इस कारण बीएसई सेंसेक्‍स और निफ्टी दोनों घाटे में बंद हुए।सेंसेक्स की कंपनियों में एनटीपीसी को सबसे ज्यादा 1.95 फीसदी का नुकसान हुआ। इसी तरह रिलायंस इंडस्ट्रीज, इंफोसिस, हिंदुस्तान यूनिलीवर, विप्रो जैसी कंपनियों के शेयरों में 1-1 फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई।

Share Market:बजाज, ड्रैडी और मारुति ने किया बेहतर कारोबार

आज कारोबार में बजाज, ड्रैडी और मारुति के शेयर छाए रहे। वहीं सनफार्मा, एचडीएफसी, विप्रो, इंफी आदि के शेयर बुरी तरह से लुढ़के।इनमें सुबह से ही गिरावट देखने को मिली।

Share Market: बीते 10 साल में ये स्टॉक रॉकेट की तरह ऊपर गया

बिकवाली के बीच एस्ट्रल लिमिटेड का शेयर बुधवार दोपहर के कारोबार में बीएसई सेंसेक्‍स पर 1.34 फीसदी के गेन के साथ 1,656 रुपये के ऊपर ट्रेंड कर रहा था। शेयर कारोबार के जानकारों के अनुसार बीते 10 साल में ये स्टॉक रॉकेट की तरह ऊपर गया।इस साल बिकवाली की चपेट में आकर इसके भाव करीब 30 फीसदी गिरावट आई है।एक समय इसका भाव 2,500 रुपये के भी पार निकल गया था।लेकिन अभी यह अपने 52-वीक लो 1,601.55 रुपये के ज्यादा करीब है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here